27 APRSATURDAY2024 1:03:33 PM
Nari

बेटे की प्री-वेडिंग में मुकेश अंबानी ने एक्टिंग से जमाया रंग, दुनिया को बता दिया कौन है असली Don

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Mar, 2024 11:27 AM
बेटे की प्री-वेडिंग में मुकेश अंबानी ने एक्टिंग से जमाया रंग, दुनिया को बता दिया कौन है असली Don

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रम खत्म हो गए हैं। गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन एक मार्च से शुरु होकर 3 मार्च को खत्म हुए हैं। तीन दिन तक चले प्री-वेडिंग के इस कार्यक्रम में देश विदेश से मशहूर हस्तियां शामिल हुई। वहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी बेटे के प्री-वेडिंग कार्यक्रम को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। कपल ने सिर्फ डांस परफॉर्मेंस ही नहीं दी बल्कि डॉन का फेमस डायलॉग भी बोला। 

वायरल हुआ दोनों का वीडियो

मुकेश और नीता अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुकेश एक कुर्सी पर बैठकर शतरंज बोर्ड को देखते हुए नजर आ रहे हैं। बिजनेसमैन ने काले रंग के कोट पैंट सूट के साथ आंखों पर चश्मा लगाया है। इस दौरान वह शाहरुख की फिल्म डॉन का मशहूर डायलॉग डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है बोलते हुए दिख रहे हैं। तभी नीता अंबानी वहां आती है और कहती लेकिन इस डॉन को पकड़ लिया है। मुकेश चलो न हमें देर हो रही है अनंत का संगीत आ गया है। इसके बाद मुकेश अंबानी हार मान लेते हैं और चश्मा निकालकर कहते हैं जी बॉस।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sarcasm (@sarcastic_us)

 'हमारी जिंदगी की असली डॉन एक ही'

इसके बाद डॉन के बैकग्राउंड स्कोर पर मुकेश की आती है। वह कहते हैं कि हमारी जिंदगी की असली डॉन एक ही थी और हमेशा एक ही रहेगी। इसके बाद नीता रानियों की तरह कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। नीता ने हल्के नीले रंग की साड़ी पहनी है और वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Ambani (@mukeshambani304)

महाआरती के साथ खत्म हुआ इवेंट  

अनंत के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, सलमान खान जैसे कई बी-टाउन स्टार्स और विदेश हस्तियां शामिल हुई। तीन दिन तक चले प्री-वेडिंग कार्यक्रम बीते दिन महाआरती के साथ खत्म हुए। सोशल मीडिया पर कार्यक्रम की वीडियो और फोटोज काफी वायरल हो रही हैं।  
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News