27 APRSATURDAY2024 11:43:24 PM
Nari

Twinning and Winning: खुद को बेटी के साथ ड्रैसअप कर आप भी लूट सकती हैं महफिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2022 01:56 PM
Twinning and Winning: खुद को बेटी के साथ ड्रैसअप कर आप भी लूट सकती हैं महफिल

त्योहारों के दिनों में लोग पारंपरिक परिधान पहनना पसंद करते हैं। नवरात्र हो या दीवाली का त्योहार महिलाएं ट्रैडीशनल व एथनिक आउटफिट्स पहनती हैं। इन दिनों एक और ट्रैंड फैशन में खूब फॉलो किया जा रहा है वो हैं टविनिंग एंड विनिंग का जिसमें मां बेटी, बहनें व कपल्स एक दूसरे से एक दम मैच खाती ही ड्रैस पहन रहे हैं। वैसे मां अपनी प्यारी लाडली के साथ एक जैसे आउटफिट्स पहनना बहुत पसंद कर रही है खासकर किसी खास अवसर पर। अगर आपके घर में भी बेटी है तो आप भी किसी खास मौके पर अपनी और बेटी की ड्रेस एक जैसी कैरी कर सकते हैं।

PunjabKesari

अनारकली सूट

सारा अली खान कई बार अपनी मां के साथ मैचिंग ड्रैस में नजर आ चुकी हैं। आप भी इस तरह अपनी बेटी के साथ किसी भी एक कलर का मैचिंग सूट स्टिच करवा कर पहन सकती हैं। एथनिक पहरावे के साथ देसी स्टाइल पंजाबी जूती पहने।

PunjabKesari

साड़ी या लहंगा

फैमिली में कोई वेडिंग या पारंपरिक फंक्शन है तो उसके लिए आप मां बेटी साड़ी व लहंगा का चुनाव कर सकती हैं। अगर आप बिलकुल मैचिंग साड़ी लहंगी नहीं पहन सकती तो कंट्रास्ट कलर का चुनाव करें।

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट

सिर्फ बेटी ही नहीं बेटे के साथ भी आप ट्विनिंग कर परफेक्ट मॉम की तरह दिख सकती हैं। मैचिंग एथनिक वियर में मां-बच्चों की तिकड़ी हर किसी का ध्यान आकर्षित करेगी।

PunjabKesari

शरारा-गरारा सूट

आपको बाजार में की शरारा-गरारा की अच्छी-खासी वैरायिटी आसानी से मिल जाएगी। आप चाहें तो खुद की पसंद के हिसाब से अपनी बेटी और अपने लिए एक जैसा सूट भी स्टिच करवा सकती हैं। गर्लिश लुक चाहती हैं तो हेयरस्टाइल हल्का फुलका रखें और हैवी ईयररिंग्स पहनकर लुक को कंप्लीट करें। शरारा और गरारा का फैशन इन दिनों खूब फॉलो किया जा रहा है।

Related News