15 JULWEDNESDAY2020 4:22:21 AM
Nari

मोनाली ठाकुर ने जताई सोनू निगम की बातों पर सहमति, कहा- ये सच्चाई है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Jun, 2020 10:04 AM
मोनाली ठाकुर ने जताई सोनू निगम की बातों पर सहमति, कहा- ये सच्चाई है

सुशांत सिंह की मौत के बाद हर तरफ नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। सुशांत सिंह के फैंस करण जौहर, आलिया भट्ट को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। वहीं इसी बीच हाल ही में सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज्म के बारे में बताया। वहीं अब सिंगर मोनाली ठाकुर ने सोनू निगम के बयान पर अपनी सहमति जताई है।

PunjabKesari
जहां टेलेंट की भरमार है वहीं ज्यादा नेपोटिज्म है

मोनाली ठाकुर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे सोनू निगम की बातों से सहमत है। हालांकि सुशांत के सुसाइड की वजह तो सामने नहीं आई हैं और उन्होंने कोई सुसाइड नोट भी नहीं लिखा तो ऐसे में कुछ भी नहीं बोला जा सकता पर सोनू निगम जी ने जो कहा वो सच्चाई है बहुत दुख के साथ मुझे कहना पड़ रहा है कि जिस देश में टेलेंट की भरमार हो वहां पर नेपोटिज्म एग्जिस्ट करता है और सभी को पता है मैं कमेंट कर के उन्हीं बातों को दोहराना नहीं चाहूंगी। ये दुखद है। 

PunjabKesari

सबसे ज्यादा माफियागिरि हमारी इंडस्ट्री में है

मोनाली के अनुसार, ' सोनू निगम मेरे सीनियर हैं और वे इंडस्ट्री में काफी समय से सक्रिय हैं। वे एक बड़ा नाम हैं और अब उन्होंने तो एक मुकाम हासिल कर लिया है। वे अब इन सब बातों से ऊपर उठ चुके हैं। मगर ये सही है कि बहुत ज्यादा माफियागिरी तो हमारी म्यूजिक इंडस्ट्री में है। किसी को उसका क्रेडिट नहीं मिलता और यही वजह है कि मुझे ये इंडस्ट्री पसंद नहीं। मैं अब फिल्मों में गाना गाने के लिए कोशिश भी नहीं करती हूं। मैंने खुद अपने आप को इन सब से अलग कर लिया है। मैं अपनी मेंटल हेल्थ की फिक्र करती हूं। 

PunjabKesari

चींटी की तरह पीस देते है टेलेंट 

मोनाली की माने तो उन्हें इंडस्ट्री के लोगों को फर्क नहीं पड़ता है। वे चींटी की तरह प्रतिभाशाली लोगों को पीस देते हैं। और कुछ लोग हैं उन्हें प्रमोट करते रहते हैं। सोनू जी ने तो बहुत पोलाइटली बोला है मगर इंडस्ट्री में ये सब इससे भी बहुत ज्यादा गंदा है। मुझे नहीं पता कि ये सब कब खत्म होगा मगर इसके लिए एक रिवोल्यूशन का होना जरूरी है। कोई अकेला इंसान नहीं कर सकता है। सभी म्यूजीशियन को अपनी मान न-मर्यादा का ख्याल रखते हुए ये सब जो चल रहा है इसका विरोध करना है। 

Related News