24 APRWEDNESDAY2024 5:02:57 PM
Life Style

पत्रलेखा के ब्राइडल दुपट्टे पर बंगाली में लिखा था राजकुमार के लिए खास मैसेज, क्या आपने देखा?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Nov, 2021 04:02 PM
पत्रलेखा के ब्राइडल दुपट्टे पर बंगाली में लिखा था राजकुमार के लिए खास मैसेज, क्या आपने देखा?

सोमवार को राजकुमार राव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा पॉल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 11 साल रिलेशनशिप में रहने के बादज दोनों ने आज चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई। राजकुमार और पत्रलेखा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की है , जिसमें दोनों की बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं।

दुपट्टे पर बंगाली में लिखा था खास मैसेज

हालांकि शादी में पत्रलेखा के दुपट्टे ने हर किसी ध्यान खींचा, जिसके जरिए उन्होंने राजकुमार राव से अपने प्यार का इजहार किया था। दरअसल, पत्रलेखा के दुपट्टे में राजकुमार राव के लिए बंगाली में एक खास मैसेज बुना गया था। दुपट्टे पर लिखा था, "अमर पोरन भौरा भालोबाशा, अमी तोमर शो मोर पोन कोरिलम" जिसका अर्थ है, "मैं आपको अपना प्यार से भरा दिल सौंपती हूं"

PunjabKesari

सब्यसाची ने डिजाइन की थी Patralekhaa की साड़ी

बता दें कि पत्रलेखा का यह ट्यूल कढ़ाई वाली बुट्टी साड़ी साड़ी मशहूर भारतीय डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की थी, जिसके चारों पर गोल्डन गोटा पट्टी वर्क किया गया था। उनके लुक को एक्सेसराइज़ करने के लिए 22k सोने और हीरे से तैयार की गई एक कुंदन से बनी मठपट्टी, स्टेटमेंट नाथ, कुंदन हार व झुमका, भारी सोने की बाला और एक स्टेटमेंट रिंग पहनाई गई थी।

बंगाली दुल्हन बनी पत्रलेखा

माथे पर बिंदीदार पाउट और एक पारंपरिक चंदन डिजाइन वाली ब‍िंदी-कुमकुम लगाए बंगाली दुल्हन बनी पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा उन्होंने बंगाली रीत‍ि को मानते हुए हाथों-पैरों में मेहंदी के बजाए आलता लगाया था। पत्रलेखा की दुल्हन की पोशाक में लाल और सफेद शंख पोला चूड़ियां भी शामिल थी।

PunjabKesari

दुल्हन के साथ राजकुमार ने ऐसे किया मैच

वहीं दुल्हे राजा राजकुमार राव भी काफी हैंडसम लग रहे थे। एक पारंपरिक ऑफ-व्हाइट शेरवानी के साथ गुलाबी दुपट्टा कैरी किया हुआ था। वहीं, लाल पगड़ी पहन उन्होंने पत्रलेखा के साथ मैचिंग किया। मोतियों का शाही हार पहने राजकुमार परफेक्ट ग्रूम लग रहे थे।

PunjabKesari

रिसेप्शन की बात करें तो सोमवार शाम राजकुमार ब्लैक सूट और पत्रलेखा गोल्डन साड़ी में नजर आईं और दोनों ही खुश व खूबसूरत लग गए थे। इस सेलेब्रेशन के लिए एक बैंड को भी बुलाया गया था।

Related News