26 APRFRIDAY2024 11:47:44 AM
Nari

मेल हो या फीमेल, वेडिंग के लिए परफेक्ट हैं मान्यवर के कपड़े

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Dec, 2019 12:50 PM
मेल हो या फीमेल, वेडिंग के लिए परफेक्ट हैं मान्यवर के कपड़े

एथनिक वियर के लिए फेमस ब्रांड मान्यवर मोहे वेडिंग व फेस्टिव कलेक्शन के लिए  अपनी खास पहचान रखता है, खास तौर पर मेन वियर आऊटफिट्स में। अगर आप भी वेडिंग सीजन के लिए स्टाइलिश कपड़ों की तलाश कर रहे हैं तो मान्यवर ब्रांड के कपड़े आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

PunjabKesari

इस ब्रांड के चेयरपर्सन व मेनेजिंग डायरेक्टर रविमोदी हैं जिन्होंने इस कंपनी की शुरुआत 150 वर्ग फुट की दुकान के रूप में की थी और इसे एक ब्रांडेड कंपनी का रुप देने के लिए एक लंबा समय दिया। आज मान्यवर मोहे स्टोर्स भारत के 180 शहरों व यूएई, यूएस, नेपाल और अन्य जैसे अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मोजूद हैं। मान्यवर के करीब 570 से अधिक स्टोर्स हैं।

आलिया भट्ट-कार्तिक आर्यन बने ब्रांड के नए चेहरे

जहां साल 2015 में विराट कोहली मान्यवर के ब्रांड पार्टनर बने वहीं इसके फीमेल ब्रांड मोहे के लिए 2016 में अनुष्का शर्मा को चुना गया। दोनों काफी मौकों पर ब्रांड प्रोमशन करते नजर आए लेकिन अब बिरुषका की जगह कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट ने ले ली। दोनों ही इस साल इस ब्रांड के फेस बने हैं। वहीं ब्रांड की टेलीविजन, डिजिटल और सोशल मीडिया पर नए कलेक्शनों की प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह भी एड करते नजर आ चुके हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

महानायक अमिताभ बच्चन मान्यवर के ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता बच्चन को मान्यवर ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है बिग बी टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया पर विज्ञापनों के माध्यम से ब्रांड के लैटेस्ट दिवाली कलैक्शन का प्रचार करते दिखाई भी दे चुके हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News