27 APRSATURDAY2024 3:08:22 AM
Nari

'मेहंदी है रचने वाली' सीरियल की 'पल्लवी देशमुख' रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Jun, 2021 05:37 PM
'मेहंदी है रचने वाली' सीरियल की 'पल्लवी देशमुख' रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड

'मेहंदी है रचने वाली' सीरियल इन दिनों लोगों का फेवरेट टीवी सीरियल बना हुआ है। सीरियल में लोग पल्लवी और राघव की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। सीरियल में 'पल्लवी देशमुख' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी खेडकर इन दिनों फैंस की फेवरेट बनी हुई है। सीरियल में पल्लवी एक परफेक्ट बहू, बेटी व पत्नी का किरदार निभाती नजर आ रही है। सीरियल में सीधी-सादी बहू दिखने वाली पल्लवी रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है।

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है पल्लवी

अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर एक नजर डालें तो पता चलता है कि वो अपनी लाइफ को काफी खुलकर जीना पसंद करती है। चलिए आपको बताते हैं पल्लवी यानी कि शिवांगी खेडकर की जिंदगी से जुड़ी बातें...शिवांगी का जन्म हुआ इंदौर में और वो 25 साल की है। 25 साल की शिवांगी का यह पहला टीवी सीरियल है इससे पहले उन्होंने साल 2019 में एक तेलगू फिल्म की थी। शिवांगी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। शिवांगी की फैमिली नहीं चाहती थी कि वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखें। एक इंटरव्यू में शिवांगी ने बताया था कि इस फील्ड में आने के लिए उनके मम्मी-पापा बिल्कुल भी राजी नहीं थे।

मम्मी-पापा इस फील्ड के लिए नहीं थे तैयार

शिवांगी के कहा, “मेरे मॉम-डैड को मनाना और इस इंडस्ट्री के बारे में समझाना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था क्योंकि उन्हें इस इंडस्ट्री की खराब साइड ही पता है इसलिए वो राजी नहीं थे लेकिन मैंने उन्हें विश्वास दिलाया कि आप मुझपर विश्वास करें, बहुत बहस के बाद मैंने इंजीनियरिंग पूरी करी और उसके बाद  मेरे पेरेंट्स ने मुझे परमिशन दी और मुझे मेरा पहला ब्रेक इस शो के जरिए मिला .”

अब जब कि शिवांगी का शो काफी फेमस हो चुका है और वो घर-घर में पल्लवी देशमुख के नाम से फेमस हो चुकी है तो ऐसे में उनके परिवार वाले काफी खुश है। शिवांगी के मुताबिक अब हर कोई उनसे बात करने के लिए उत्साहित रहता है फिर चाहे वो उनके फ्रेंड्स ही क्यों ना हो।

शिवांगी ने यह भी कहा कि सीरियल में जैसे वो हर किसी को बेबाकी से जवाब देती है लेकिन रियल लाइफ में वह काफी  शर्मीली  है। जब कोई उन्हें कहता है कि हमें आप बहुत पसंद हो तो उन्हें यह समझ नहीं आता कि आखिर आगे से क्या जवाब दें। वो काफी नर्वस हो जाती है।


 

Related News