22 SEPSUNDAY2019 6:16:16 PM
Nari

एमबीए पास चोरों ने जज को बंधक बना कर घर पर की लूट

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 08 Sep, 2019 04:39 PM
एमबीए पास चोरों ने जज को बंधक बना कर घर पर की लूट

इंसान की जरुरतें उससे कई बार ऐसे काम करवाती है कि जिसे करने से पहले वह एक बार भी नही सोचते है चाहे वह चोरी या किसी का खून। हाल ही में मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में घटित एक घटना में चोरों ने एक जज के घर को ही आपना निशाना बना डाला। इतना ही इनमें तीन चोर एमबीए पास थे। 

घर सिर्फ 500 रुपए लेकर भागे

उमरिया में अपर जिला व सत्र न्यायाधीश (एडीजे ) सुरेंद्र शर्मा के घर पर कुछ दिन पहले कुछ चोरों ने हमला कर चोरी की थी। इस लूट का केस उमरिया पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया गया हैं। जानकारी के अनुसार रात 1.30 बजे के करीब तेज हथियारों के साथ आरोपियों ने खलेसर नाका के पास स्थित कॉलोनी में किराए के मकान पर रह रहे जज के घर पर चोरी की थी। चोरी करने से आरोपियों ने जज को बिस्तर से बांध कर कंबल से ढंक दिया था। उसके बाद उन्होंने उन से घर से आभूषण, पैसे या कीमती समान के बारे में जानकारी देने के लिए कहा। जब जज ने कहा कि घर पर गहने या कीमती समान नही है तो वह आरोपी 500 रुपए लेकर ही चले गए। चोरों ने मोबाइल व लैपटॉप भी चोरी कर लिए थे, लेकिन जाने से पहले उन्होंने उन्हें छोड़ दिया था।

PunjabKesari,Nari

एमबीए पास है तीन चोर 

पुलिस ने 5 चोरों को पकड़ लिया हैं। इसमें से 3 चोर एमबीए पास बाकी के 2 चोर पुराने अपराधी हैं जो कि शहडोल से संबंध रखते हैं। चोरी करने की वजह उनके पास पैसे खत्म होने व नशे का आदत बताई गई हैं। इतना ही नही पुलिस ने आरोपियों से एक स्कॉर्पियों के साथ 520 रुपए भी जब्त किए हैं। पैसे खत्म हो जाने के कारण उन्होंने जज के घर पर घुसकर लूट की थी। यह सभी आरोपी शहडोल से मैहर गए थे। इतना ही नही इससे वह जाने वाले के लिए इन युवकों ने अपने घर से भी पैसे चुराए थे। जिसे उन्होंने रास्ते में स्मैक खरीदने के लिए खर्च कर लिए।


 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News