02 MAYTHURSDAY2024 11:48:05 PM
Nari

CoronaEffect: लूडो खेलते वक्त युवक को आई खांसी, दोस्त ने चला दी ताबड़तोड़ गोलियां

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Apr, 2020 10:25 AM
CoronaEffect: लूडो खेलते वक्त युवक को आई खांसी, दोस्त ने चला दी ताबड़तोड़ गोलियां

कोरोना वायरस का खौफ इतना कि अब लोग आम भी खांस दे या फिर छींक दे तो उन्हे ये डर सताने लगता है कि कहीं हम कोरोना वायरस से ग्रसित तो नही और अगर सामने वाला भी खांसी या छींक कर दे तो भी वह घबरा रह जाते है। ऐसा ही एक केस ग्रेटर नोएडा से आया है कि एक दोस्त ने खांसी की तो दूसरे ने उसे गोली मार दी।

PunjabKesari

दरअसल लॉकडाउन के दौरान लूडो खेल रहे चार दोस्तों में खांसने पर विवाद हो गया। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दया नगर में बीती रात चार दोस्त मंदिर के पास बैठकर लूडो खेल रहे थे और इसी बीच एक दोस्त को खांसी आ गई जिस पर दूसरे दोस्तों ने उससे कहा कि वह खांसकर कोरोना वायरस फैला रहा है बस इसी बात को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया और गुस्से में आकर एक दोस्त ने खांसने वाले पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

PunjabKesari

पैर में गोली लगने से घायल युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया और गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए, जिसके बाद घायल युवक को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

आपको बता दे कि चाहे कोरोना छींकने या खांसने से फैंकता है और हमें इससे दूर रहने की हर एहतियात भी बरतनी चाहिए लेकिन इस तरह मानसिक संतुलन नही गवाना चाहिए। हम सब जानते है कि ये लॉकडाउन कहीं न कहीं लोगों की मानसिकता पर बेहद असर डाल रहा है इसी वजह से खुद को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए ध्यान लगाएं, योगा करें व अफवाहों से बचें।

Related News