27 MAYWEDNESDAY2020 4:03:26 PM
Nari

2-2 बार ट्रोल हुई मलाइका, बाजी मार गई कृति

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 15 Mar, 2020 11:09 AM
2-2 बार ट्रोल हुई मलाइका, बाजी मार गई कृति

हर हफ्ते की तरह इस बार भी हम आपके लिए लेकर आए है पूरे वीक की फैशन रिपोर्ट्स, साथ ही आपको बताएंगे किस दीवाज ने इस बार मारी बाजी और कौन रही सुपरफ्लॉप। इससे पहले बता दें कि हाल ही में मुंबई में Bombay Times Fashion Week 2020 आयोजित हुआ जिसमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने रैंपवॉक की और सभी को इम्प्रेस कर डाला।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इस फैशन वीक का हिस्सा बनी और अपने ब्राइडल अवतार से लोगों का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

जबकि ओवर मेकअप को लेकर लग गई मैडम की क्लास। ऑल ब्लैक लुक के साथ उर्वशी का डार्क पिंक मेकअप देख लोगों ने किए कई सवाल।

PunjabKesari

हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर ट्रोलर्स को सामना करना पड़ा। इस बार तो मोहतरमा जिम कपड़ों को लेकर ही ट्रोल हो गई। मलाइका को न्यूड कलर के बॉडी हगिंग वियर में देख यूजर्स ने कमेंट कर पूछा कि कुछ पहना भी है कि नहीं? दूसरे ने तो उन्हें चुडैल तक कह डाला।एक नहीं भई, इस हफ्ते तो मलाइका 2 बार हुई ट्रोल। दूसरी बार तो यूजर्स ने लगा डाली उनकी मजकर क्लास। किसी ने उन्हें बुढ़िया कहा तो किसी ने लगाया उनपर Kylie Jenner को कॉपी करने का इल्जाम।

PunjabKesari
 
एक्ट्रेस Radhika Madan शरारा सूट में बटोर गई सुर्खियां। जबकि शिल्पा ने भी साड़ी में दिखाया अपना क्लासी लुक।

PunjabKesari

दिशा पाटनी अपनी वाइन रैड ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई। ड्रेस का कलर तो ठीक था लेकिन डीपक्लीवेज को लेकर लोगों ने कर डाला उन्हें ट्रोल। एक यूजर्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए तो एक ने लिखा- काश जितनी सुंदर दिखती हो उतनी अच्छी एक्टिंग होती।

PunjabKesari

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी ब्लैक शिमरी ड्रेस को लेकर चर्चा में रही। लोगों को उनका बोल्ड अंदाज पसंद भी आया।

PunjabKesari

भई, इस बार तो फैशन में काजोल की बेटी नयासा भी बाजी मार गई। हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली नयासा इस बार अपने ट्रेडीशनल लुक को लेकर चर्चा बटोर गई।

PunjabKesari

इस बार तो मौनी रॉय भी ऩहीं बच पाई ट्रोलर्स के निशाने से। दरअसल, हाल ही में मौनी एक पार्टी में स्पॉट हुई, जहां उन्होंने मीडियो को पोज देते कर डाली एक गलती है, बस लोगों ने बना डाला उसी का इशू।  

PunjabKesari

बात कृति सेनन की करें तो इनका स्टाइल इस बार रहा हिट। 

Related News