27 APRSATURDAY2024 4:22:47 AM
Nari

मलाइका के फिट बॉडी का राज घर की बनी 2 चीजें, जानिए उनका रुटीन

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 25 Nov, 2019 07:08 PM
मलाइका के फिट बॉडी का राज घर की बनी 2 चीजें, जानिए उनका रुटीन

अपने से लगभग 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड को डेट करने वाली मलाइका आए दिन अपनी बॉडी फिटनेस को लेकर वीडियोज और फोटोस शेयर करती रहती हैं। डाइट से लेकर योगा और वर्कआउट मलाइका की डेली रुटीन का हिस्सा है।साथ ही सिर से लेकर पैरों तक मार्डन दिखने वाली मलाइका को घर का खाना, खासतौर पर अपनी मां के हाथ से बना खाना बहुत पसंद है। आज हम भी जानेंगे मलाइका की डाइट में शामिल कुछ खास चीजों के बारे में विस्तार से...

 

चावल और मछली

मलाइका ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें मां के हाथ से बनी चावल और मछली की सब्जी बहुत पसंद है। शूटिंग से फ्री होकर मलाइका को खुद को स्ट्रेस-फ्री करने के लिए अपनी मां के हाथ से बनी यह सब्जी खाना बेहद पसंद है।

PunjabKesari,nari

डिटॉक्स ड्रिंक्स

मलाइका बताती हैं कि खुद को फिट रखने के लिए अपने पास हमेशा कोई न कोई डिटॉक्स ड्रिंक जरुर रखती हैं। उन्हें अपनी डिटॉक्स ड्रिंक में खीरा, नींबू, सोडा और पुदीने की पत्तियां मिलाकर पीना बहुत पसंद है।

नाशते में हेल्दी स्मूदी

मलाइका अपने दिन की शुरुआत हेल्दी स्मूदी के साथ करती हैं। उनकी इस स्मूदी में ओट्स, गुड़ और शहद जरूर मिला हुआ होता है। उसके बाद मलाइका नाश्ते में मिक्स्ड फ्रूट्स, इडली, उपमा, पोहा और अंडे के सफेद हिस्से के साथ तैयार आमलेट का सेवन करती हैं।

Related image,nari

योग से करती हैं दिन की शुरुआत

मलाइका अपने दिन की शुरुआत योगा से करती हैं। उसके बाद जिम, स्विमिंग और सैर भी उनकी रुटीन का हिस्सा है।

इंडियन फूड है बेहद पसंद

मलाइका को इंडियन फूड बेहद पसंद है। लंच में वह सब्जी, अंकुरित सलाद और चिकन या मछली के साथ चावल या रोटी खाना पसंद करती हैं।

Related image,nari

इवनिंग टाइम स्नैक

शाम को जिम जाने से 1 घंटा पहले मलाइका पीनट बटर सैंडविच खाना पसंद करती हैं। इसके साथ भी वह एक हेल्दी और डिटॉक्स ड्रिंक लेना पसंद करती हैं।

लाइट डिनर

डिनर में मलाइका एक बाउल स्टिम्ड वेजी सूप पीती हैं और साथ ही वेजिटेबल सलाद भी खाती हैं। उनके मुताबिक डिनर में आप जितना लाइट खाएंगे उतना ज्यादा खुद को फिट एंड फाइन महसूस करते हैं।

Related image,nari

तो ये थी मलाइका अरोड़ा की हेल्दी लाइफस्टाइल रुटीन। जिन्हें फॉलो करके वह आज भी किसी यंग एक्ट्रेस से कम नहीं लगती। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News