27 APRSATURDAY2024 1:44:57 PM
Nari

मां प्रियंका की तरह मालती के पास भी है  एक्सपेंसिव चीजें, ढाई लाख का बैग लिए आई नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jun, 2023 02:11 PM
मां प्रियंका की तरह मालती के पास भी है  एक्सपेंसिव चीजें, ढाई लाख का बैग लिए आई नजर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनाें अपने  फैमिली वेकेशन को लेकर छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले वह सास, ससुर, मां और पति निक जोनस के अलावा बेटी मालती मैरी जोनस के साथ इंग्लैंड के शहर लिवरपूल पहुंची थी। इसी बीच उन्होंने बेटी की कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें मालती बेहद ही महंगी चीज के साथ दिखाई दी। 

PunjabKesari
दरसअल प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, इनमें नाव की सवारी का आनंद लेते हुए पति निक के साथ एक खूबसूरत सेल्फी और ट्रेन यात्रा का आनंद लेती मालती मैरी जोनस की क्यूट तस्वीरें शामिल हैं। एक तस्वीर में मालती एक बेहद ही खूबसूरत पर्स के साथ खेलती दिखाई दी। 

PunjabKesari


प्रियंका की लाडली रेस्टोरेंट की चेयर पर बैठी जिस ग्रीन कलर के छोटे से बैग के साथ खेल रही है वह लग्जरी ब्रांड 'Bvlgari' से पिक किया गया है। इस Bulgari Serpenti Forever Crossbody बैग की कीमत 2,45,000 रुपये है और इसे बछड़े के चमड़े से बनाया गया है।

PunjabKesari
इतना ही नहीं एक तस्वीर में मालती माता-पिता निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'गुच्ची' ओवरकोट और ऊनी बूट्स पहने नजर आई। इस ब्राउन कलर के  स्टाइलिश और शानदार ओवरकोट की कीमत 735 पाउंड है, जो इंडियन करेंसी के मुताबिक, 74,710 रुपए है।इन चीजों की कीमत जानकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका अपनी बेटी की परवरिश में कोई कमी नहीं रखना चाहती है। 

PunjabKesari
यह कहना गलत नहीं होगा कि इस  फैमिली वेकेशन में मालती ने लाइमलाइट लूटने का काम किया। एक तस्वीर में  वह अपना दादा और पिता के साथ हाथ पकड़े दिख रही हैं, इस नन्ही परी का हर अंदाज बेहद प्यारा लग रहा है। 

Related News