29 APRMONDAY2024 1:44:25 AM
Nari

मां ऐश्वर्या की तरह आराध्या भी रखती है महंगी चीजों का शौक, लाखों के बैग के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पोर्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jul, 2023 06:23 PM
मां ऐश्वर्या की तरह आराध्या भी रखती है महंगी चीजों का शौक, लाखों के बैग के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जितना अपनी बेटी के करीब है उतना ही लोगों को इससे दिक्कत है। फैंस इस बात से हैरान हैं कि इतने बड़ी होने के बावजूद एक्ट्रेस अराध्या का हाथ पकड़कर क्यों चलती है। हाल ही में एक बार फिर बच्चन फैमिली  एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जहां ऐश्वर्या और अभिषेक को देखकर तो लोग काफी खुश हुए पर उनकी लाडली के हेयर स्टाइल किसी को पसंद नहीं आया।

PunjabKesari
मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त पैपराजी को नमस्ते करते हुए दिख रही हैं। वैसे उनके यह अंदाज काफी क्यूट था, पर लोगों का कहना है कि  ऐश्वर्या ने अपनी इतनी प्यारी बेटी का अभी तक हेयर स्टाइल क्याें नहीं बदला है। यूजर्स का कहना है कि इतनी बड़ी बच्ची का इस तरह का  हेयर स्टाइल कौन रखता है।

PunjabKesari

इस दौरान बच्चन फैमिली के लुक की बात करें तो अभिषेक बच्चन ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स में दिखे तो वहीं  ऐश्वर्या  ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत दिखी।  आराध्या ने  पर्पल स्वेटशर्ट के साथ ब्लू जींस और स्नीकर्स पहने नजर आई, इस दौरान उन्होंने कंधे पर जो बैग कैरी किया था वह दुनिया के सबसे मशहूर लग्जरी लेबल में से एक गूची से लिया गया था।

PunjabKesari
इंटरनेट के मुताबिक करीब पीले रंग का ये बैग 1652 डॉलर्स  का है, भारत में इसका  प्राइस करीब 1,35,448 रुपए होता है। ये इतनी कीमत है, जिसमें आराम से विदेश के ट्रिप पर जाया जा सकता है। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स है और वह करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन है।

Related News