29 APRMONDAY2024 4:31:54 AM
Nari

Harnaaz Sandhu की ड्रेस पर अपनी तस्वीर देख भावुक हुई लारा दत्ता, कहा- 'आप हमेशा एक'...

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Jan, 2023 04:50 PM
Harnaaz Sandhu की ड्रेस पर अपनी तस्वीर देख भावुक हुई लारा दत्ता, कहा- 'आप हमेशा एक'...

मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली हरनाज संधू, सुष्मिता सेन और लारा दत्ता के बाद मिस यूनिवर्स बनने वाली तीसरी भारतीय महिला है। 1994 में यह ताज भारत की सुष्मिता सेन ने जीता था और उसके बाद मिस यूनिवर्स का यह ताज 2000 में लारा दत्ता ने जीता था। जिसके बाद 2021 में हरनाज संधू को ये खिताब मिला।

PunjabKesari


वहीं हाल ही में हरनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काले रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं और इस गाउन में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और लारा दत्ता की तस्वीर छपी हुई है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होनें कैप्शन में लिखा मिस यूनिवर्स में अपने अविश्नसनीय देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान और आभार है। 'मिस यूनिवर्स के रुप में मेरे अंतिम वॉक के लिए मैं @officialsaishashinde और उनकी टीम के लिए आपको पर्याप्त रुप से धन्यवाद नहीं दे सकती हूं। इस ड्रीम गाउन को साकरा करना। भारत की इन दोनों अविश्वसनीय महिलाओं को ढेर सारा प्यार, आप मिस यूनिवर्स बनने के बाद से हमारे देश को गौरवान्वित कर रही हैं। सुष्मिता सेन और लारा दत्ता, मैं वास्तव में आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं....ये आपके और भारत के लिए है'।

हरनाज के पोस्ट पर लारा दत्ता ने लुटाया खूब प्यार

हरनाज की पोस्ट की सराहना करते हुए लारा ने हरनाज की पोस्ट पर टिप्पणी की, 'आप हमेशा एक हीरे की तरह चमकें। अपने विनम्र, अद्भुत, मजबूत आत्मविशास को हमेशा बनाएं रखें। इस सब के लिए बधाई। अभी और सफलताएं आनी बाकी हैं।' इससे पहले लारा ने उनकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी थी और मिस यूनिवर्स 2022 पेजेंट के बाद इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, हरनाज संधू के आगे उज्जवल जीवन  की कामना करती हूं। मुझे यकीन है कि वह अपने व्यक्तिगत, गौरवशाली पथ को आगे बढ़ाएगी।

PunjabKesari

हरनाज अपनी मिस यूनिवर्स वॉक के दौरान एक उत्साही भीड़ के सामने लड़खड़ा गई, लेकिन बाद में उन्होनें खुद को संभाला और अपने वॉक को पूरा किया। फैंस उनके संयम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

Related News