28 APRSUNDAY2024 10:05:38 PM
Nari

Sushmita Sen के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की बिगड़ी तबीयत, अभी भी 24 घंटे ऑक्सीजन स्पोर्ट पर है ललित मोदी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Jan, 2023 02:52 PM
Sushmita Sen के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की बिगड़ी तबीयत, अभी भी 24 घंटे ऑक्सीजन स्पोर्ट पर है ललित मोदी

IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने हाल में ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो काफी बीमार है।  वो पिछले काफी वक्त से 24/7 ऑक्सीजन सपोर्ट पर है। यूं कह लीजिए कि IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी मौत के मुंह से वापस आए हैं। उन्हें इन्फ्लूएंजा, निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोरोना हुआ था। मेक्सिको सिटी में रह रहे ललिता को उनके बेटे और डॉक्टर्स एयरलिफ्ट करके लंदन ले गए और वहां पर उनका इलाज हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

पोस्ट में दी अपनी सेहत की जानकारी

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ललित मोदी ने लिखा, डॉक्टर और बेटा कुशल एयर एम्बुलेंस से मुझे लंदन लाए और मेरा इलाज कराया, इस वजह से मैं मौत के मुंह से वापस आ सका, लेकिन अभी भी मुझे 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन पर ही रहना पड़ता है। दो डॉक्टर्स ने 3 हफ्ते तक मेरा इलाज किया और लगातार मॉनिटरिंग की। एक डॉक्टर ने मेक्सिको सिटी में मेरी देखभाल की और दूसरे ने मेरा लंदन में ख्याल रखा। उनकी तारीफ के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। ललित मोदी की इस पोस्ट पर कई स्टार्स कमेंट करते उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

सुष्मिता सेन के साथ शेयर की थी तस्वीरें

बता दें कि IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने कुछ महीने पहले ट्विटर पर एक ट्वीट कर  ऐलान किया कि वो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से शादी करने जा रहे है। पहले उन्होंने एक ट्वीट पर सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ बताया था और फिर दूसरा ट्वीट कर लिखा था, स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी। उन्होंने अपने इस ट्वीट में सुष्मिता को टैग भी किया था। यही नहीं ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली थी।  इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा था- फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, 'माई लव' सुष्मिता सेन के साथ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

बाद में ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया था। यही नहीं उन्होंने उनके साथ वाली डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी थी। जिसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी। ललित मोदी 2 बच्चों के पिता है। उन्होंने पहली शादी अपनी मां की सहेली मीनल से की थी। तलाकशुदा और एक बेटी की मां मीनल से ललित ने साल 1991 में शादी की। हालांकि कैंसर की वजह से मीनल इस दुनिया को अलविदा कह गई। वही सुष्मिता अब तक कुंवारी है और उन्होंने 2 बच्चियों को गोद लिया है।
 

Related News