28 APRSUNDAY2024 3:52:22 PM
Nari

पहले प्यार...फिर विवाद ...अब ब्रेकअप,  लंबी नहीं चल पाई ललित मोदी और सुष्मिता की Love Story

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Sep, 2022 10:46 AM
पहले प्यार...फिर विवाद ...अब ब्रेकअप,  लंबी नहीं चल पाई ललित मोदी और सुष्मिता की Love Story

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का लव अफेयर पिछले कुछ दिनों से बेहद चर्चाओं में बना हुआ था। ललित मोदी के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आने के बाद लोगों ने उन्हे लेकर तरह- तरह की बातें की। सुष्मिता पर कई इल्जाम भी लगाए गए , लेकिन अब लगता है कपल की राहें अलग हो गई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ललित मोदी और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है।

PunjabKesari
IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने कुछ महीनों पहलएक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। उन्होंने सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ बताते हुए अपने पोस्ट में लिखा था- फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, 'माई लव' सुष्मिता सेन के साथ। इस पाेस्ट के सामने आने के बाद जैसे तूफान सा मच गया था। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि सुष्मिता और ललित एक दूसरे को डेट क रहे हैं।  

PunjabKesari
दरअसल रिलेशनशिप के अनाउंसमेंट के साथ ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता संग डीपी लगा ली थी। साथ ही अपने  बायो में  सुष्मिता के लिए प्यार ज़ाहिर करते हुए अपना पार्टनर विद क्राइम बताया था, लेकिन 2 महीने बाद उन्होंने सुष्मिता की तस्वीर हटा दी है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्रोफाइल के बायो से सुष्मिता का नाम भी हटा दिया है। हालांकि उन्होंने अपनी लेडी लव को लेकर जो फोटो पोस्ट की थीं उसे नहीं हटाया है। 

PunjabKesari

अब लोग इन दोनों के ब्रेकअप को लेकर कयास लगा रहे हैं। हालांकि इसे लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। ललित और सुष्मिता के रिश्ते टूटने की सबसे बड़ी वजह उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को बता रहे हैं। क्योंकि ब्रेकअप के बाद भी एक्ट्रेस और  रोहमन काे कई बार एक साथ देखा जस चुका है। ऐसे में लोग इस बात को लेकर Confuse हैं कि आखिर सुष्मिता का ब्रेकअप किससे हुआ है? 
 

Related News