17 MAYFRIDAY2024 8:48:38 AM
Nari

कृति सेनन की मां को सताई बेटी की चिंता, Adipurush का विरोध कर रहे लोगों को दी ये नसीहत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jun, 2023 12:17 PM
कृति सेनन की मां को सताई बेटी की चिंता, Adipurush का विरोध कर रहे लोगों को दी ये नसीहत

रामायण पर आधारित बहुभाषी फिल्म ‘आदिपुरुष' का जितना जोर-शोर से बचाव हुआ उतना ही जोर-शोर से इसका विरोध भी हो रहा है। फिल्म में बदलाव करने के बावजूद भी लोगों का गुस्सा शांत  नहीं हो रहा है। फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास राघव (राम), कृति सेनन जानकी (सीता) और सैफ अली खान लंकेश (रावण) की भूमिका में हैं। ऐसे में कृति की मां अपनी बेटी के बचाव में उतर आई हैं।

PunjabKesari
आदिपुरुष' में सीता माता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन की मां गीता सेनन ने एक पोस्ट शेयर कर लोगों को नसीहत दी है। उन्हांने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है उस पर लिखा है-  'जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी।'  गीता सेनन ने इसका अर्थ बताते हुए लिखा-  ' अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो दुनिया खूबसूरत ही दिखाई देगी! इंसान की गलतियों को नहीं उसकी भावनाओं को समझो।' 

PunjabKesari
 कृति सेनन की मां ने इस बात का भी जिक्र किया है कि - "भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखों ना कि ये कि वो झूठे थे"। इससे पहले फिल्म को लेकर बढ़ते विवाद के बीच एक्ट्रेस कृति सेनन का रिएक्शन भी सामने आया था, उन्होंने भी अपनी मां की तरह इशारों- इशारों में लोगों को जवाब दिया था। 

PunjabKesari
कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर लिखा- 'चीयर्स और तालियों पर ध्यान दे रही हूं। जय श्री राम। इस वीडियो में  थिएटर पर लोग फिल्म देखकर लोग खुशी से चिल्लाते और तालियां बजाते सुनाई दिए थे। इस पोस्ट के जरिए वह बताना चाह रही थी कि कुछ लोगों से उन्हें बेहद प्यार भी मिल रहा है। 

Related News