28 SEPTUESDAY2021 12:06:49 AM
Nari

लंबे समय तक नहीं चलता इन राशियों का रिश्ता, हो जाता है तलाक

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 Sep, 2021 04:00 PM
लंबे समय तक नहीं चलता इन राशियों का रिश्ता, हो जाता है तलाक

साल 2020 में लॉकडाउन के बीच तलाक का प्रतिशत पिछले कुछ सालों के मुकाबले काफी बढ़ा है। कुछ लोग हर समय ज्यादा अटेंशन और मीठी नोक-झोंक चाहते हैं जबकि कुछ रिश्ते में स्पेस मांगते हैं। वहीं, कुछ लोग साथ पार्टनर के साथ रहने का तरीका ढूंढते हैं लेकिन कुछ ऐसा नहीं कर पाते हैं। ऐसा कॉम्पैटाबिलिटी की कमी के कारण भी हो सकता है। नतीजन... ऐसे कपल्स एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग होना जरूरी समझते हैं। वहीं, ज्योतिष शास्त्र की मानें तो कपल्स में होने वाले तलाक का कारण राशियों में मेल-जोल ना होना है। अगर आप भी राशि में यकीन रखते हैं तो यहां हम आपको कुछ ऐसा राशियों के बारे में बताएंगे, जो एक-दूसरे के लिए नहीं बनी। अगर इनकी शादी होती है तो भविष्य में तलाक हो सकता है।

मेष राशि

मेष राशि के लोग अपने पार्टनर से इमोशनली अटैच होते हैं और उन्हें अपने पार्टनर से भी यही उम्मीद होती है। उनके इनका अपने पार्टनर के साथ इमोशनल कनैक्शन ना हो तो वह शादी को खत्म करना बेहतर समझते हैं।

PunjabKesari

मिथुन राशि

जब मिथुन राशि को लगता है कि शादी में अधिक समय और पैसा लगाना व्यर्थ है तो वो पार्टनर से अलग होने का फैसला कर लेते हैं। शादीशुदा लाइफ में अस्थिरता मिथुन राशि के लिए तलाक की वजह बनती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग अपने रिश्ते में वफादार होते हैं और पार्टनर से भी इसकी उम्मीद करते हैं। रिश्ते में धोखा इन्हें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं। अगर इन्हें पार्टनर की बेवफाई का पता चल जाए तो वह उसे छोड़ देते हैं।

PunjabKesari

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग अपने पार्टनर को लेकर थोड़े पोजेसिव किस्म के होते हैं। यह पार्टनर पर कई तरह पाबंधिया लगाते हैं, जो इनके रिश्ते को बर्बाद कर देता है। इसके कारण इनकी शादी अक्सर खत्म हो जाती है।

मीन राशि

पार्टनर के साथ होते हुए भी अलग महसूस करना... इन्हें तलाक लेने पर मजबूर कर देता है। जब मीन राशि को लगता है कि उनका पार्टनर शादी में बराबरी का हिस्सा नहीं निभा रहा तो वो अलग होने का फैसला कर लेता है।

PunjabKesari

Related News