25 APRTHURSDAY2024 3:53:44 PM
Nari

मौनी रॉय के ब्‍यूटी सीक्रेट्स, खूबसूरत त्‍वचा के ल‍िए आप भी करें ट्राई

  • Edited By neetu,
  • Updated: 28 Sep, 2021 04:31 PM
मौनी रॉय के ब्‍यूटी सीक्रेट्स, खूबसूरत त्‍वचा के ल‍िए आप भी करें ट्राई

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत की। जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तब वह काफी सांवली थी लेकिन बदलते समय के साथ उनका लुक और सावंली रंगत दोनों बदलती गई। आज उनकी गोरी-ग्लोइंग स्किन का हर कोई दीवाना है। हालांकि मौनी रॉय ने अपनी खूबसूरती के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा भी लिया लेकिन वो कुछ ऐसे टिप्स भी फॉलो करती हैं जिससे उनकी स्किन हीरे की तरह चमकती हैं। आज हम आपको उनके कुछ ऐसे ही ब्यूटी टिप्स बताएंगे, जिन्हें अपनी स्किन केयर का हिस्सा बनाकर आप भी ग्लोइंग स्किन पा सकते हैं।

चलिए जानते हैं मौनी रॉय की खूबसूरती का राज

 

मॉइस्चराइज़

मौनी रॉय की स्किन ड्राई है। ऐसे में वे अपनी त्वचा को मॉइस्चराइ करना कभी नहीं भूलती है। इसके अलावा वे दिनभर में बहुत सारा पानी पीती है। ताकि उनके चेहरे पर नेचरल ग्लो बरकरार रहे।

PunjabKesari

आई मेकअप करना पसंद

मौनी रॉय आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए हमेशा आईलाइनर या कोहल लगाती है। इससे उनकी आंखों को स्टाइलिश व अट्रैक्टिव लुक मिलता है।

लिप बाम लगाना पसंद

मौनी अपने गुलाबी व मुलायम होंठों की देखभाल पर भी खास ध्यान देती है। इसके लिए वे ग्लॉस या लिपस्टिक के बजाय बाम पसंद करती हैं। बता दें, मौनी के पास कई सारी लिप बाम है। होंठों को हेल्दी व इनमें नमी बनाएं रखने के लिए हर 3-4 घंटे में लिप बाम लगाती हैं।

PunjabKesari

सनस्क्रीन

इसके अलावा मौनी अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए सनस्क्रीन लगाती है। वे इसे लगाएं बिना घर से बाहर नहीं निकलती है। वे ब्यूटी एक्सपर्ट से पूछकर हमेशा अच्छे ब्रांड की ही सनस्क्रीन इस्तेमाल करती है। ऐसे में वे अपनी स्किन का खास ध्यान रखती है।

घर पर सिंपल रहना

मौनी रॉय शूटिंग पर भले ही हैवी मेकअप करती है। मगर घर पर होने पर वे बिना मेकअप यानि सिंपल लुक में रहना पसंद करती है। इसके अलावा शूटिंग खत्म हो जाने पर भी वे जल्दी से क्लींजर की मदद से चेहरे का मेकअप रिमूव कर लेती है।

एलोवेरा इस्तेमाल करना पसंद

मौनी रॉय भी नेचुरल चीजों को इस्तेमाल करती है। वे स्किन केयर के लिए एलोवेरा लगाना पसंद करती है।

PunjabKesari

बॉडी मसाज

वे सप्ताह में एक बार बॉडी मसाज करती है। इसके अलावा वे फेशियल क्लीनअप करना कभी भी भूलती नहीं है।

हल्दी और मलाई से बना उबटन

मौनी स्किन केयर में देसी नुस्खे अपनाती है। इसके लिए वे हल्दी और मलाई से बना उबटन लगाती है। ये गहराई से स्किन की सफाई करता है। साथ ही चेहरे पर नेचुरल ग्लो दिलाने में मदद करता है।

PunjabKesari

बालों की तेल मसाज

हेयर केयर की बात करें तो मौनी रॉय तेल मसाज करती है। ऐसे में उन्हें जब भी समय मिलता है वे सिर की मसाज करना पसंद करती है।

Related News