21 MAYTUESDAY2024 12:26:55 AM
Nari

Red Suit में हुसन परी लगी करीना , शादी में पहनी इतनी प्यारी 6 ड्रेस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Aug, 2023 07:17 PM
Red Suit में हुसन परी लगी करीना , शादी में पहनी इतनी प्यारी 6 ड्रेस

करीना कपूर को इंडस्ट्री की फैशनिस्टा गर्ल कहा जाता है। इवेंट हो या पॉर्टी, बेबो का फैशन अप-टू-डेट रहता है। करीना पर जितना स्टनिंग वेस्टर्न ड्रेसअप लगता है उतनी ही स्टाइलिश वो ट्रडीशनल कपड़ों में भी लगती हैं। कुछ खास इवेंट्स में करीना ने खास लुक में शिरकत दी थी जिसे यूजर्स का खूब प्यार मिला था तो चलिए आपको उन्हीं बेस्ट आउटफिट्स की झलक दिखाते हैं।  


1. NMACC लॉन्च इवेंट में बेबो सैफ के साथ हॉट रैड लहंगा पहने पहुंची थी। लहंगे का ब्लाउज तो स्टाइलिश था ही साथ ही इसकी स्लीव्स बड़ी अट्रैक्टिव थी। जो दुपट्टे की तरह लग रही थी। वहीं ब्लाउज का बेक डिजाइन्स भी गर्ल्स को पसंद आया था।

PunjabKesari

2. अनिल कपूर की दीवाली बैश पर भी करीना ग्रीन ग्रे लहंगे में नजर आई थी। करीना का अंदाज तो सबसे हटके होता है। यह लुक भी फैंस का दिल जीत गई थी।

PunjabKesari

3. कजिन भाई अरमान की रोका सेरेमनी में करीना ने मैहरून चुड़ीदार सूट पहना था। परफेक्ट लुक के साथ करीना ने सबका दिल जीत लिया था।

PunjabKesari

4. अरमान की वैडिंग रिसेप्शन मे करीना मिंट ग्रीन औऱ सिल्वर शेड देने वाले लहंगे में नजर आई थी। इसका ब्लाउज ब्रालेट स्टाइल में था।

PunjabKesari

5. रणबीर-आलिया की शादी में बेबो ब्लश पिंक साड़ी में नजर आई थी। साड़ी पर सिल्वर वर्क था और वैसी ही मैचिंग उन्होंने ज्यूलरी पहनी थी।

PunjabKesari

6. वैसे कियारा और सिद्धार्थ की वैडिंग रिसेप्शन में भी वह बेबी पिंक सीक्वेंस साड़ी में नजर आई थी। ये साड़ी मनीष मल्होत्रा की सिग्नेचर साड़ी हैं। बहुत सी दीवा ने इसे ट्राई किया तो भला बेबो पीछे कैसे रह सकती थी।

PunjabKesari

वैसे तो बेबो हर ड्रेस में अच्छी लग रही थी लेकिन आपको उनकी कौन सी ट्रडीशनल ड्रेस सबसे ज्यादा पसंद आई।

Related News