29 APRMONDAY2024 12:06:31 PM
Nari

करीना के छोटे बेटे जेह का बाॅलीवुड डेब्यू, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बने हिस्सा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Aug, 2021 04:05 PM
करीना के छोटे बेटे जेह का बाॅलीवुड डेब्यू, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बने हिस्सा

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबल को लेकर चर्चा में है। इस किताब में करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी से जुड़े अनुभवों को शेयर किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनके छोटे बेटे जेह का बाॅलीवुड डेब्यू भी हो गया है। करीना ने हाल ही में दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग का अनुभव शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म के एक गाने में जेह भी है। 

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना कहती हैं, 'मैं शूटिंग के लिए पटौदी से दिल्ली आती थी। हर दिन कार में मैं डेढ़ घंटे का सफर तय करती थी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रात में की है। उस समय सैफ अली खान और बेटा तैमूर मेरे साथ होते थे। इसके लिए मैंने खुद सैफ से शूटिंग सेट पर साथ में चलने की रिक्वेस्ट की थी। मैं चाहती थी कि तैमूर फिल्म सेट पर सहज महसूस करें।' 

PunjabKesari

इसके अलावा करीना ने बताया कि फिल्म में उनके और आमिर के बीच दिल्ली में एक रोमांटिक गाना फिल्माया गया है। जिसका हिस्सा जेह भी है। वह कहती हैं, 'जेह भी उस गाने का हिस्सा है। जिसे मैंने और आमिर ने शूट किया था। मेरा बेटा व्यावहारिक रूप से लाल सिंह चड्ढा में है। फिल्म शूटिंग के लिए मैंने अपने डाॅक्टर से पहले ही सलाह ले ली थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि हमेशा हाथ धोते रहना, कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए मास्क जरूर पहने रखना।' इसके साथ ही डाॅक्टर ने कहा था कि रात में काम करने के लिए दिन पर्याप्त नींद लेना। 

PunjabKesari

बता दें कि इसी साल करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जेह उनके बेटे का निकनेम है वैसे जेह का पूरा नाम जहांगीर अली खान पटौदी है, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी बुक में किया है और इसी बात को लेकर करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया गया था।

Related News