29 APRMONDAY2024 8:05:41 AM
Nari

पहले खुद को साबित करो फिर करोड़ों की डिमांड करना...  नए एक्टर्स की मांगों से परेशान हुए करण जौहर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Dec, 2021 04:36 PM
पहले खुद को साबित करो फिर करोड़ों की डिमांड करना...  नए एक्टर्स की मांगों से परेशान हुए करण जौहर

वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स  ऐसे हैं जो एक फिल्म के लिए मुंह मांगी रकम वसूलते हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, सलमान खान, कार्तिक आर्यन समेत कई बॉलीवुड सितारे हैं लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर करण जौहर को नए कलाकारों की बढ़ती फीस रास नहीं आ रही है। उन्होंने इस मुद्दे को लेकर अपनी जमकर भड़ास निकाली। 

PunjabKesari

स्टार किड्स को लॉन्च करने के चक्कर में अकसर ट्रोल होने वाले करण भारी भरकम फीस की डिमांड से परेशान आ चुके हैं। उन्होंने इसे लेकर खुलकर बात करते हुए कहा कि-  मैं हैरान हूं कि नई और यंग जेनरेशन के लोग भारी भरकम फीस की डिमांड कर रहे हैं और यह सब  पेंडेमिक के दौरान हो रहा है। 

PunjabKesari
करण ने कहा- कई युवाओं ने अपनी फीस 100 पर्सेंट तक बढ़ा दी है। कुछ सितारे कहते हैं कि उनकी फिल्में नहीं चलीं या फिर रिलीज नहीं हुईं जिसकी वजह से उन्होंने अपनी फीस को बढ़ा दिया है। हैरानी की बात है कि  ये सब कुछ तब हो रहा था जब फिल्म इंडस्ट्री प्रॉफिट बनाने के लिए मशक्कत कर रही है।  प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि यंग जेनरेशन को बॉक्स ऑफिस पर खुद को प्रूव करना अभी बाकी है. उसके बावजूद वह 20-30 करोड़ की फीस की डिमांड कर रहे हैं। 

PunjabKesari
करण ने आगे कहा कि- 15 करोड़ एक्टर्स  को देने से अच्छा में तकनीकी क्रू को डॉलर्स में फीस दे दूं जो कम से कम  फिल्म को स्पेशल तो बनाते हैं। टेक्नीशियन्स और राइटर्स को एक्टर्स  की तुलना में बहुत कम पैसा मिलता है फिर भी उनकी डिमांड खत्म नहीं होती। 
 

Related News