27 APRSATURDAY2024 3:16:07 AM
Nari

कंगना रनौत को फिर हुआ प्यार, जल्द कर सकती हैं शादी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Mar, 2019 09:18 AM
कंगना रनौत को फिर हुआ प्यार, जल्द कर सकती हैं शादी

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। कुछ देर पहले खबर आईं थी कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इसी साल अर्जुन कपूर के साथ शादी कर सकती है वहीं अब एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने वाली है। इस एक्ट्रेस के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। हम बात कर रहे है एक्ट्रेस कंगना रनौत की। 

जल्द ही शादी कर सकती है कंगना 

जी हां, अकेले ही पूरे बॉलीवुड से भिड़ने की हिम्मत रखने वाली कंगना जल्द शादी कर सकती है। यह बात नहीं खुद कंगना ने कहा है। दरअसल, कंगना एक मीडिया हाउस की कॉनक्लैब में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया। कंगना ने कहा कि वह रिलेशनशिप में है लेकिन किसके साथ यह नहीं बताया।  उन्होंने इशारों ही इशारों में ये भी बताया कि वे जल्द ही शादी कर सकती हैं हालांकि, उन्होंने दिन और समय के बारे में बताने से मना कर दिया। 

रिलेशनशिप में हैं कंगना रनौत 

कंगना ने कहा, 'वैसे मैं किसी को डेट नहीं कर रही लेकिन मेरी लाइफ में कोई है। मेरी लाइफ में भी रोमांटिक साइड है। मुझे नहीं लगता कि मुझे उसके साथ घंटो बात करने या उसके साथ लगातार कॉफी या डिनर डेट पर जाने की जरूरत है। मैं जिंदगी के जिस पड़ाव पर हूं, वहां मुझे एक अच्छा पार्टनर चाहिए जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करे।' 

ऋतिक रोशन के साथ था अफेयर

खबरों की मानें तो कंगना का अफेयर ऋतिक रोशन के साथ था। जब ऋतिक ने ब्रेकअप कर दिया तो कंगना उनपर भड़क उठी थी। एक इवेंट में बिना ऋतिक का नाम लेते हुए कंगना ने कहा- 'साथ में दो फिल्में की, 5 साल साथ काम किया फिर भी पहचानने से मना करता है। ऐसे कैसे हो सकता है। इससे मुझे बहुत तकलीफ पहुंची थी'।

Related News