01 MAYWEDNESDAY2024 7:51:41 PM
Nari

कंगना का धाक्कड़ Transformation Video देख डरे अनुपम खेर, बोले - 'आप तो डरा रहे हो जी...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Jun, 2023 06:22 PM
कंगना का धाक्कड़ Transformation Video देख डरे अनुपम खेर, बोले - 'आप तो डरा रहे हो जी...'

बॉलीवुड की गौसिप क्वीन कंगना रनौत सिर्फ अपने विवादित बयानों को लेकर ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस के जरिए भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपना फिटनेस वीडियो शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर यह साफ पता चल रहा है कि वह अपने आप को कितना फिट रखती हैं। इसके अलावा कंगना ने यह फिटनेस अपनी आने वाली फिल्म के लिए भी शुरु की है। एक्ट्रेस की इस वीडियो पर एक्टर अनुपम खेर ने भी अपने रिएक्शन दिया है। 

फिटनेस रुटीन में वापिस आई कंगना 

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'श्रीमती गांधी की भूमिका निभाने के लिए अपने नियमित व्यायाम से दो साल के ब्रेक के बाद अब मैं अपनी फिटनेस रुटीन में वापस आ गई हूं। अगली एक्शन फिल्म के लिए ट्रांसफॉर्मेशन के इंतजार में हूं।' वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

अनुपम खेर ने किया कमेंट 

गौसिप क्वीन का यह धाक्कड़ वीडियो देखने के बाद एक्टर अनुपम खेर ने भी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'आप तो डरा रहे हो जी, जय हो।' 

PunjabKesari

फैंस ने भी कंगना की वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि - 'अफ्लातून ।'

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'कमाल है मैम ।' 

PunjabKesari

'थलावी' के लिए बढ़ाया था वेट 

आपको बता दें कि कंगना ने फिल्म 'थलावी' के लिए अपने वेट गेन किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने तमिलनाडु की पहली मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया था। इसके अलावा अभी एक्ट्रेस ने पहली बार एक डायरेक्टर के तौर पर अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग भी पूरी की है। 'इमरजेंसी' में कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखने वाली हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से वह इस फिल्म में दर्शकों का एंटरटेन करने वाली हैं। 

PunjabKesari

Related News