19 JANTUESDAY2021 11:53:33 AM
Nari

संजय दत्त से मिली कंगना तो चौंके फैंस, बोले- ड्रग्स का विरोध करते हुए चरसी के पास बैठ गई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Nov, 2020 02:00 PM
संजय दत्त से मिली कंगना तो चौंके फैंस, बोले- ड्रग्स का विरोध करते हुए चरसी के पास बैठ गई

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। जिसके चलते वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं एक बार फिर कंगना मुंबई पुलिस द्वारा तीसरी बार भेजे गए समन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी बीच कंगना ने एक्टर संजय दत्त से मुलाकात की। लेकिन वह यह नहीं जानती थी कि संजय दत्त से मुलाकात करना उन्हें काफी भारी पड़ जाएगा। 

दरअसल, कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' और 'धाकड़' को लेकर बिजी है। इस सिलसिले में वह हैदराबाद पहुंची। जहां उन्होंने संजय दत् से मुलाकात की। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इसके साथ ही कंगना ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। 

 

कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद में एक ही होटल में रह रहे हैं तो मैं संजू सर को देखने के लिए गई और उनके स्वास्थ्य के बारे में पता किया। उन्हें और भी अधिक हैंडसम और स्वस्थ देखकर अच्छा लगा। हम आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं।' लेकिन यूजर्स को कंगना की संजय दत्त के साथ तस्वीर पसंद नहीं आई। कंगना के तस्वीर पोस्ट करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

इसके पीछे का कारण कंगना का बाॅलीवुड सेलेब्स के खिलाफ बोलना था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर कंगना ने कई स्टार किड्स पर निशाना साधा था। हीं एक्ट्रेस ने कई सेलेब्स को लेकर सवाल भी उठाए थे कि उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कोई आवाज नहीं उठाई है।

Related News