04 MAYSATURDAY2024 11:21:42 AM
Nari

नहीं रही शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां कमलकांत, Heart Attack से हुआ निधन

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Feb, 2024 12:29 PM
नहीं रही शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां कमलकांत, Heart Attack से हुआ निधन

शहीद विक्रम बत्रा की मां कमलकांत बत्रा का निधन हो गया है। कमलकांत बत्रा की उम्र 77 साल थी। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के जिले पालमपुर में आखिरी सांस ली है।  कमलकांत की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। सामने आई जानकारी के अनुसार,शहीद विक्रम बत्रा की मां कमलकांत बीते कुछ दिनों से बीमार थी। बुधवार को उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके कारण उनका निधन हो गया। गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार पालमपुर में किया जाएगा।  

कैप्टन विक्रम बत्रा पर बन चुकी है फिल्म 

शहीद विक्रम बत्रा की जिंदगी पर फिल्म भी बन चुकी है। इस फिल्म का नाम शेरशाह था और इसमें सिद्धार्थ मल्हौत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में नजर आए थे। ऐसे में उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने अपने बेटे के लिए एक बहुत ही दिल छू लेने वाली बात कही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

बेटे को याद कर इमोशनल हो गई थी कमलकांत 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो विक्रम बत्रा की माता-पिता का यह वीडियो इंडियन आयडल का है। इसमें वह अपने बेटे को याद कर भावुक होते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे पर गर्व भी जताया था। इंडियन आयडल के दौरान पवनदीप का गाना सुनकर वह काफी इमोशनल हो गई थी। इस दौरान उनकी आंखों में आंसू थे और उन्होंने कहा था कि - 'मुझे गर्व है कि मैंने ऐसा बेटा पैदा किया और अपने देश को समर्पित किया।' वहीं फिल्म के प्रीमियर के दौरान उन्होंने कहा था कि - 'मैं बहुत भावुक हो गई थी जब बेटे को गोली लग जाती है।' 

सिद्धार्थ और कियारा आए थे शेरशाह में नजर 

आपको बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म 'शेरशाह' में कियारा अडवाणी  और सिद्धार्थ मल्हौत्रा नजर आए थे। 

PunjabKesari

Related News