26 APRFRIDAY2024 7:34:37 PM
Nari

Fashion:अनीता डोंगरे की येलो ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई जूही

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 16 Nov, 2019 12:12 PM
Fashion:अनीता डोंगरे की येलो ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई जूही

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का 52वां जन्मदिन 13 नवंबर को था। इस मौके पर उन्होंने अनीता डोंगरे की डिजाइनर ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई। जूही का यह लुक उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। 'ऐजलेस ब्यूटी' कहलानी वाली जूही चावला अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ ज्यादा ही खूबसूरत लग रही थी। बतादें कि इस ट्रेडिशनल अवतार के लिए उन्होंने बहुत वाहवाही बटोरी। लड़कियां हो या 40 प्लस औरतें सब उनके इस लुक की फैन हो चुकी है। आइए आपको भी उनके इस लुक से रूबरू करवाते है। 

PunjabKesari

जूही ने ब्राइट येलो कुर्ता और प्लाजो वियर की है। उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल और वेस्टर्न टच दोनों दिया है। वेस्टर्न डिजाइन का ब्राइट येलो कुर्ता, दुपट्टा लेकर उन्होंने इसे ट्रेडिशनल टच दे दिया है। 

PunjabKesari

अगर ज्वेलरी की बात करें तो जूही ने झालर वाले गोल्डन झुमके वियर किए है। अनीता डोंगरे ने यह फोटो अपने अकाउंट पर भी शेयर की है। इससे यही पता चलता है कि जूही चावला और अनीता डोंगरे में बहुत गहरी दोस्ती है। सबसे ज्यादा जूही कि सनफ्लॉवर गोल्डन रिंग हाईलाइट हो रही है। 

PunjabKesari

बतादें कि 1986 में फिल्म 'सल्तनत' से जूही ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा लेकिन उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रहीं। फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया।

PunjabKesari

फिर क्या, जूही ने लोगो के दिल में ऐसी जगह बनाई कि सबके दिल पर राज अबतक कर रही है। 

 

 

 

अपने बर्थडे के स्पेशल मौके पर जूही अनाथ बच्चों को स्पेशल लंच पर भी ले कर गई थी। जूही ने अपने बर्थडे की कुछ थ्रोबैक फोटोज भी शेयर है। 

 

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News