04 MARTHURSDAY2021 1:15:39 PM
Nari

BB14: बेघर होते ही इस बात से हैरान हुई जैस्मिन, अली गोनी के लिए कह दी यह बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 11 Jan, 2021 11:57 AM
BB14: बेघर होते ही इस बात से हैरान हुई जैस्मिन, अली गोनी के लिए कह दी यह बात

बिग बॉस 14 में नए मोड़ आते जा रहे हैं। हाल ही में फैंस को तब झटका लगा जब शो से जैस्मिन भसीन को आउट कर दिया गया । इस एपिसोड में तो सलमान के भी आंसू छलक पड़े और तो और अली गोनी और जैस्मिन का एक दूसरे के प्रति प्यार देख फैंस भी अपने आंसू न रोक पाए। इस बात में तो कोई शक नहीं कि जैस्मिन के जाने के बाद फैंस को झटका जरूर लगा है। फैंस इस बात को अब भी मानने के लिए तैयार नहीं है कि जैस्मिन घर से बेघर हो गईं हैं लेकिन बाहर आते ही जैस्मिन ने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर की है। 

PunjabKesari

शेयर की इमोशनल पोस्ट 

जैस्मिन ने अपने फैंस के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ,' बिग बॉस में अच्छे और बुरे हालात के वक्त जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, मैं उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। मेरे अच्छे दिनों में और साथ ही मेरे बुरे दिनों में फैन्स ने मुझे  बेहद प्यार और सपोर्ट दिया जिसे देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने ही मेरी इस जर्नी को आसान बनाया। मैं आप लोगों के मेरे जीवन में होने के लिए बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यह सब नहीं कर पाती।'

इस बात से हैरान हैं जैस्मिन 

जैस्मिन के बाहर आते ही एक बार तो फैंस भी शॉक में आ गए थे जिसके बाद से सोशल मीडिया पर #जैस्मिन को वापस लाओ ट्रेंड करने लगा था और कम से कम 2 मिलियम लोगों ने इसे ट्वीट किया। इसी पर बात करते हुए जैस्मिन ने लिखा ,' 2 मिलियन से ज्यादा ट्वीट #जैस्मिन को वापस लाओ के साथ आप लोगों ने अपनी स्ट्रेंथ साबित की। मैं हैरान हूं लेकिन आप लोगों की आभारी भी हूं। 

अली के लिए कह दी यह बात 

जैस्मिन ने अपने नोट में अली का भी जिक्र किया और ट्वीट करते हुए लिखा ,' मैं बाहर आ गई हूं, लेकिन अली अभी भी अंदर हैं। वह शायद खुद को अकेला समझ रहा होगा लेकिन चलो साथ मिलकर हम उसे प्यार और सपोर्ट देते हैं। हमें अली को जिताकर ट्रॉफी दिलवानी है।'

PunjabKesari

जैस्मिन के एविक्शन से भावुक हुए अली 

आपको बता दें कि जैस्मिन के जाने की खबर सुन फैंस तो हैरान थे ही साथ ही अली गोनी भी इस खबर को सुनने के बाद काफी भावुक हो गए। दोनों के बीच की मस्ती और प्यार को फैंस खूब मिस करेंगे। 

Related News