06 JULWEDNESDAY2022 6:39:18 AM
Nari

जाह्नवी कपूर ने किया वरुण का चैलेंज Accept, सुपरमार्केट में शापिंग कर रहे लोगों से करवाया डांस

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Jun, 2022 04:02 PM
जाह्नवी कपूर ने किया वरुण का चैलेंज Accept, सुपरमार्केट में शापिंग कर रहे लोगों से करवाया डांस

वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले एक्टर बी-टाउन के सितारों को अपनी फिल्म के गाने 'नाच पंजाबन' पर वीडियो शेयर करने के लिए चैलेंज दे रहे हैं। यह गाना रिलीज से पहले ही बहुत पॉपुलर हो रहा है। गाने का हुकस्टेप भी बहुत ही फेमस हो रहा है। इसी गाने पर एक्टर वरुण धवन ने जाह्नवी कपूर को भी गाने पर वीडियो बनाने का चैलेंज दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जाह्नवी ने किया डेयर स्वीकार 

वरुण ने यह चैलेंज जाह्नवी कपूर को भी दिया। जाह्नवी भी इस चैलेंज को पूरा करने में पीछे नहीं हटी और उन्होंने गाने पर डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जाह्नवी सुपरमार्केट में विदेशियों के साथ गाने का हुक स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने व्हाइट शूज , बेज, बेगी पैंट्स, प्लंजिंग नेकलाइन, टी-शर्ट और मैचिंग लॉन्ग कॉट पहना हुआ है। वीडियो में जाह्नवी पीछे से भागती हुई आती हैं और सुपरमार्केट में शॉपिंग करते हुए दो फॉर्नर्स को भी इस गाने के हुक स्पेट और उन्हें फॉलो करने के लिए कहती हैं। जाह्नवी का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। 

कैप्शन में किया वरुण को टैग 

जाह्नवी कपूर ने वीडियो का कैप्शन देते हुए लिखा कि- 'सुपरमार्केट में बवाल, सिर्फ इसलिए क्योंकि वरुण धवन तुमने मुझे यह चैलेंज दिया था।' इंस्टाग्राम वर्ल्ड में इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 10 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। जाह्नवी की इस वीडियो में उनके चाचा और एक्टर संजय कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- 'तुम बवाल को प्रमोट कर रही हो या फिर जुग-जुग जियो को।' 

PunjabKesari

बहन अंशुला कपूर ने भी कमेंट करते हुए लिखा - 'डेड' साथ में उन्होंने लाफिंग वाला इमोजी भी शेयर किया है।

PunjabKesari

बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी अगली फिल्म बवाल में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। 

PunjabKesari


 


 

Related News