Twitter
You are hereNari

जैकलीन ले रही हैं 1 वीक स्पैशल डाइट, हैल्दी बॉडी के साथ स्किन होगी ग्लोइंग

जैकलीन ले रही हैं 1 वीक स्पैशल डाइट, हैल्दी बॉडी के साथ स्किन होगी ग्लोइंग
Views:- Wednesday, November 28, 2018-6:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की फिटनेस व खूबसूरती के आपको लाखों दीवाने मिल जाएंगे। मिस श्रीलंका रह चुकी जैकलीन को यह फिटनेस व खूबसूरती यूं ही नहीं मिली। इसकेलिए वह कड़ा वर्कआउट, हैल्दी डाइट व कई ब्यूटी टिप्स फॉलो करती हैं। वह अक्सर प्लान डाइट फॉलो करती हैं और अब भी वह क्रिसमस व न्यू ईयर के पहले डिटॉक्स डाइट ले रही हैं, जिससे उनकी बॉडी अंदर से पूरी साफ हो जाएगी।


जैकलीन ले रही हैं डिटॉक्स डाइट

हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी इस डाइट और उसमें ली जाने वाली चीजों के बारे में बताया है। उन्होंने यह भी बताया कि वह इस डाइट को 1 हफ्ते से फॉलो कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं अपनी डाइट में किन चीजों का सेवन कर रही है जैकलीन।

PunjabKesari

क्या होती है डिटॉक्स डाइट?

डिटॉक्स डाइट फाइबर से भरपूर होती है, जिससे बॉडी के टॉक्सिन्स फ्लश आउट हो जाते हैं और शरीर का सिस्टम प्रॉपर वर्क करता रहता है। समय पर डिटॉक्स डाइट लेते रहने से त्वचा स्वस्थ और ग्लोइंग होती है।  इसे आप पूरा हफ्ता न लेकरतीन दिन भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

जैकलीन की डाइट में शामिल है ये 3 चीजें

त्वचा डिटॉक्स करने के लिए हरी सब्जियां

अपनी डिटॉक्स डाइट में जैकलीन वेजिटेबल्स ले रही हैं, जिसमें पालक, लाल-पीली शिमला मिर्च और शकरकंद जैसी चीजें शामिल है। इससे बॉडी से टॉक्सिंस बाहर निकल जाते हैं, जिससे त्वचा ग्लो करती हैं और आप हेल्दी भी रहते हैं।

PunjabKesari

हेल्दी कार्ब्स के लिए क्विनोआ

उनकी डाइट में क्विनोआ भी शामिल है। हाई कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन और फाइबर से भरपूर होने के कारण इसका सेवन त्वचा की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए फायदेमंद है।

एप्पल साइड विनेगर ड्रिंक

जैकलीन क्रिसमस व न्यू ईयर पर ग्लोइंग स्किन चाहती हैं इसलिए वह अपनी डाइट में एप्पल साइडर विनेगर, हल्दी और अदरक का यूज कर रही हैं। इनमें एंटी-इंफ्लेमेटरी प्रॉपर्टीज होती हैं, जो स्किन को हेल्दी रखने के साथ इम्यून सिस्टम को भी मजबूत करती हैं। वह इन तीनों की ड्रिंक बनाकर पीना पसंद करती हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News