18 JUNTUESDAY2019 6:37:02 PM
Nari

ईशा ने सेट किया नया फैशन ट्रैंड, पानेतर साड़ी बनी हर दुल्हन की पसंद

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Dec, 2018 06:45 PM
ईशा ने सेट किया नया फैशन ट्रैंड, पानेतर साड़ी बनी हर दुल्हन की पसंद

साल 2018 बी-टाउन और टीवी सेलेब्स की शादियों का सीजन रहा। वहीं, देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली ईशा भी अपनी गृहस्थी बसा चुकी हैं जो अभी तक खूब चर्चा बटौर रही है। सिर्यफ शादी का शानदार वेन्यू व डेकोशन ही नहीं बल्कि ईशा के ब्राइडल लुक भी लोगों को खूब इम्प्रेस कर रहा है। ईशा द्वारा शादी में पहने ब्राइडल वियर ड्रेस ने फैशन की दुनिया में एक नया ही ट्रेंड सेट कर दिया है जो लड़कियों की पसंद बन रहा है। 

पानेतर साड़ी को ईशा ने दिया मॉडर्न टच

ईशा की शादी में पुराने फैशन में मॉडर्न टच का तड़का देखने को मिला, जिसने एक नया फैशन ट्रेंड सेट कर दिया है। बता दें कि ईशा अंबानी ने शादी में डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का आइवरी कलर का हैवी वर्क लहंगा पहना था जिसके साथ उन्होंने अपनी मां नीता अंबानी की शादी की सुर्ख लाल साड़ी को दुपट्टे के तौर पर कैरी किया था। आपको बता दें कि यह पानेतर साड़ी थी जो अब हर दुल्हन की पसंद बन चुकी हैं। 

PunjabKesari

गुजरात की मशहूर पानेतर साड़ी 

पानेतर गुजरात की मशहूर साड़ी है जिसका ट्रेंड एक बार फिर ईशा अंबानी द्वारा फैशन में आ चुका है। इस साड़ी को गुजरात के कुछ हिस्सों में तैयार किया जाता है। आमतौर पर पानेतर साड़ी को रेशम के बारीक धागों से बुनकर बनाया जाता है। इस साड़ी पर छोटे स्ट्रीप्स और गोल्ड जरी से चेक्स की डिजाइनिंग दी जाती है, जिसका बॉर्डर रेड या मैरून कलर का होता है। मगर अब डिजाइनर महिलाओं की बदलती पसंद को देखकर पानेतर साड़ी को डिफरैंट फैब्रिक डिजाइन करने की सोच रहे हैं।

PunjabKesari

दुल्हनों में बढ़ी पानेतर साड़ी की डिमांड

ईशा ने अपनी मां की पुरानी पानेतर साड़ी को मॉडर्न टच दिया। उन्होंने साड़ी दुपट्टे की तरह लहंगे के साथ कैरी किया जो उन्हें खूबसूरत लुक दे रही थी। ईशा अंबानी के इसी लुक को देखकर दुल्हनों में पानेतर साड़ी की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। आप भी ईशा की तरह पानेतर साड़ी को मॉडर्न टच देकर अपने ब्राइडल आउटफिट को खास बना सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad