02 MAYTHURSDAY2024 6:53:38 AM
Nari

मुकेश अंबानी की लाडली Isha देगी रतन टाटा को टक्कर, भारत में शुरु करेंगी ये Business

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Jun, 2023 01:42 PM
मुकेश अंबानी की लाडली Isha देगी रतन टाटा को टक्कर, भारत में शुरु करेंगी ये Business

मुकेश अंबानी का लाडली ईशा अंबानी सिर्फ फैशन या खूबसूरती में ही नहीं बल्कि बिजनेस में नंबर वन है। ईशा और उनके पिता मुकेश के जरिए रिलांयस ब्रांड भारत में कई विदेशी ब्रांड ला रहा है। रतन टाटा के स्टारबक्स इंडिया को टक्कर देते हुए मुकेश अंबानी से फेमस ब्रिटिश रेस्टोरेंट चेन प्रेट ए मैंगर के साथ पार्टनरशिप की है। वहीं अब ईशा का यह बिजनेस रतन टाटा के बिजनेस को बहुत ही कड़ी टक्कर देगा ।

भारत में प्रेट ने मैंगर ने खोला अपना पहला स्टोर 

प्रेट ए मैंगर ने मुकेश अंबानी के साथ पार्टनरशिप करके रिलायंस के साथ हस्ताक्षर करने के बाद कुछ हफ्ते पहले ही भारत में अपना पहला स्टोर खोल दिया है। इसके अनुसार, प्रेट ए मैंगर का पहली ब्रांच भारत में खुल गई है। आपको बता दें कि प्रेट ए मैंगर और रिलायंस के बीच की पार्टनरशिप ईशा अंबानी की कंपनी रिलांयस रिटेल और उनकी कंपनी रिलांयस ब्रांड्स ने की थी। 

PunjabKesari

यहां यहां खुलेंगे रेस्टोरेंट 

रिपोर्ट्स की मानें तो रिलायंस ब्रांड्स ने भारत में कुल 10 प्रेट ए मैंगर रेस्टोरेंट खोलने के लिए किए गए समझौते पर साइन किए थे। यह रेस्टोरेंट्स दिल्ली और बैंगलुरु में खुलेंगे। ईशा अंबानी ने अपनी कंपनी रिलांयस रिटेल और रिलांयस ब्रांड्स के जरिए पूरे देश की युवा को चॉय और कॉफी की दुकानों की बढ़ती लोकप्रियता के कारण भारत में प्रेट ए मैंगर स्टोर लॉन्च करने का फैसला किया है। ईशा का यह कदम स्टारबक्स इंडिया को बहुत ही बड़ी टक्कर देगा। 

PunjabKesari

नए बिजनेस के साथ तैयार हैं ईशा 

मुकेश और ईशा अंबानी का रिलायंस रिटेल इस नई पह के साथ भारत में खाने और पीने के कारोबार के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह कारोबार देश में एक प्रतिष्ठिक विदेशी ब्रांड पेश करेगा। पहला प्रेट ए मैंगर का स्टोर मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में मेकर मैक्सिटी में खोला गया था। इस ब्रांड को भारत में लाने के अलावा ईशा अंबानी और मुकेश फेमस चीनी कपड़ों का एप्लिकेशन शीन भी वापिस लेकर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शीन को 2021 में चीनी ऐप्स की कार्रवाई के दौरान बंद कर दिया गया था। 
PunjabKesari

 

Related News