30 OCTFRIDAY2020 1:59:15 PM
Nari

ICW 2020 Day 4: डिजाइनर रेनू टंडन ने पेश की शानदार ब्राइडल कलेक्शन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Sep, 2020 10:54 AM
ICW 2020 Day 4: डिजाइनर रेनू टंडन ने पेश की शानदार ब्राइडल कलेक्शन

फैशन शो ICW 2020 के चोथे दिन डिजाइनर शांतनु- निखिल और रेनू टंडन ने अपनी अपनी कल्केशन पेश की। इस कल्केशन में एक तरफ जहां वेस्टर्न टच क्लेकशन देखने के मिली वहीं दूसरी ओर ट्रेडिशनल ड्रेसिज की क्लेकशन बेहद खूबसूरत थी। शांतनु- निखिल की जोड़ी ने जो क्लेकशन पेश की उसमें पेस्टल, लाइट कलर की वेस्टर्न ड्रेसिज थी और रेनू टंडन की क्लेकशन में हैवी और ब्राइडल लुक नजर आई। आईए डालते हैं इनकी क्लेकशन पर एक नजर। 

शांतनु-निखिल की जोड़ी की क्लेकशन का नाम "The Resurgence" रखा गया। इस क्लेकशन में वेस्टर्न टच दिखा। इसमें ब्लैक, पेस्टल शेड्स और लाइट कलर का इस्तेमाल किया गया। इस क्लेकशन की खास बात यह रही कि इसमें दुप्पटे को बहुत अच्छे और अलग ढंग से कैरी किया गया है। इस जोड़ी की क्लेकशन में दुप्पटे को कैरी करने के लिए ड्रेसिज को बेल्ट लुक भी दिया गया। इन ड्रेसिज में नेक वर्क भी बेहद अट्रेक्टिव लग रहा है। 

अब बात करते हैं  रेनू टंडन की क्लेक्शन की। कलेक्शन का नाम ‘Surkh’ था। इसमें कंटेम्परेरी इंडियन ब्राइडस की हैवी लुक की झलक देखने को मिली। शरारा और लंहगे के साथ साथ इन ड्रेसिज में मोती वर्क इनकी खास पहचान है। यह क्लेकशन खास ब्राइडस के लिए है। इसमें मॉडल्स ने इन ड्रैसिज के साथ हैवी ज्वेलरी भी पहनी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ICW 2020 Day 4: डिज़ाइनर @taandonreynu ने शोकेस की अपनी कलेक्शन ‘Surkh’। कंटेम्परेरी इंडियन ब्राइडस की देखिए खूबसूरत झलकियां Reynu Taandon showcased her couture collection at FDCI's first-ever digital India Couture Week. The collection draws its inspiration from the contemporary Indian bride, a girl who re-conceives fashion with all that's modern and minimalist with a traditional twist. #reynutaandon #fdci #icwcouture21 #ICW2020 #DecodingCouture #FDCIGoesDigital #nari #PunjabKesari #ArchanaAggarwal #TimelessJewellery

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Sep 21, 2020 at 8:43am PDT

आप भी इन दोनों डिजाइनर्स की कलेक्शन से बहुत आइडियाज ले सकते हैं। कलेक्शन में आपको ट्रेडीशनल और वेस्टर्न दोनों देखने को मिले जो आपको मॉडर्न ब्राइडल लुक देगा। इस कलेक्शन से आप ना सिर्फ ब्राइडल लहंगे के आइडिया ले सकते हैं बल्कि शादी के बाद के फंक्शन में पहनने के लिए स्टाइलिश साड़ियो का कलेक्शन भी देख सकते हैं। 

Related News