04 JUNTHURSDAY2020 4:36:29 AM
Nari

घर बेचने के लिए मजबूर हुए ICU में भर्ती एक्टर आशीष रॉय!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 20 May, 2020 05:33 PM
घर बेचने के लिए मजबूर हुए ICU में भर्ती एक्टर आशीष रॉय!

जाने-माने टीवी, फिल्म व थिएटर आर्टिस्ट आशीष रॉय इस वक्त आईसीयू में भर्ती है। उन्हें मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में पांव में पानी भर जाने और किडनी के खराब होने के कारण भर्ती किया गया है। वो हाई डाइबिटीज का शिकार है। वो इस लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे है। उन्हें पैसों की इतनी किल्लत है कि वो अपना घर बेचने को भी मजबूर हो गए है। 

PunjabKesari

दर्द किया अपना बयां 


उन्होंने कहा "जब मैं अस्पताल में भर्ती हुआ था तो मेरे पास महज 2 लाख रुपये थे, जो कि इलाज में पूरी तरह से खर्च हो चुके हैं और अब मुझे डायलिसिस के लिए मुझे और 4 लाख रुपये की आवश्यकता है. मगर मुझे कहीं से कोई मदद हासिल नहीं हो रही है. ऐसे में मुझे लगता है कि मुझे अपना इलाज यहीं पर रोकना पड़ेगा" क्या इस तरह बीच में इलाज रोकना सेहत के लिए खतरनाक नहीं होगा? इस सवाल पर आशीष ने‌ कहा, "मेरे पास और चारा ही क्या बचता है? मैं खु्द को भगवान भरोसे छोड़ दूंगा।"

PunjabKesari

आगे उन्होंने कहा कि "मैं समझता हूं कि लॉकडाउन के चलते न तो लोगों के पास कोई काम है और न ही पैसे। ऐसे में मुझे‌ किसी तरह की आर्थिक मदद मिलना बेहद मुश्किल होगा, लेकिन अगर लोगों ने इस वक्त मेरी मदद की, तो ठीक होकर मैं लोगों की पाई-पाई लौटा दूंगा।"


 

Related News