30 APRTUESDAY2024 8:06:44 PM
Nari

लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा बॉलीवुड डीवाज का हॉट लुक

  • Updated: 28 Mar, 2017 08:26 PM
लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा बॉलीवुड डीवाज का हॉट लुक

फैशनः आए दिन बॉलीवुड स्टार का नया लुक देखने को मिलता है। मैगजीन कवर्स के लिए कई बॉलीवुड स्टार फोटोशूट करवाते रहते हैं। हाल में कई बॉलीवुड डीवाज ने फोटोशूट करवाया है जिसमें सभी का एक अलग अंदाज देखने को मिला। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनोन ने वोग इंडिया के अप्रैल कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका हॉट लुक देखने को मिला। फोटोशूट में कृति ने लाइट कलर के आउटफिट वियर किए थे, जिसके साथ उन्होंने एक्सेसरीज वियर की हुई है। यामी गौतम ने भी फैमीना के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट में यामी बोल्ड लुक में नजर आईं। उन्होंने वेस्टर्न आउटफिट पहने हुए है। इसके अलावा वह फोटोशूट में शार्ट्स में भी दिखाई दीं।

प्रियंका चोपड़ा जोकि हॉलीवुड और बॉलीवुड में काफी फेमस है। उन्होंने मैगजीन मेरी क्लेयर(Marie Claire) के लिए फोटोशूट करवाया, जिसमें वह अलग-अलग पोज में दिखाई दी। प्रियंका ने व्हाइट टॉप के साथ डेनिम जींन वियर की थी, जिसके साथ शेड्स कैरी किए हुए थे। यामी और प्रियंका फोटोशूट में बहुत ही हॉट लग रही थी। आज हम आपको बॉलीवुड स्टार के फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें वे बोल्ड और हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

Related News