17 MAYFRIDAY2024 5:31:21 PM
Nari

आपके बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं हो सकती... नीतू कपूर ने पति की याद में लिखा भावुक पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Apr, 2024 05:25 PM
आपके बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं हो सकती... नीतू कपूर ने पति की याद में लिखा भावुक पोस्ट

किसी के चले जाने का गम वही जानता है जिसने कभी अपने को खोया हो।  बात जब जीवनसाथी की हो तो  एक साथी के चले जाने के बाद दूसरा साथी बिल्कुल अकेला रह जाता है। दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर भी इसी गम से गुजरी है। उन्होंने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को उनकी चौथी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके निधन के बाद से जीवन पहले जैसा नहीं रहा है। 

PunjabKesari

बॉबी', 'रफू चक्कर', 'कर्ज', 'अग्निपथ', 'कपूर एंड सन्स' और 'मुल्क' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए लोकप्रियता पाने वाले ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को करीब दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया था। नीतू कपूर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ऋषि कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। दोनों ने साथ में 'रफू चक्कर', 'अमर अकबर एंथनी' और 'दो दूनी चार' सहित कई फिल्मों में काम किया। 

PunjabKesari

नीतू कपूर ने एक बेहद प्यारी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ''हमारे लिए चार साल... आपके बिना जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं हो सकती।'' ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर साझा की।

PunjabKesari

साहनी ने एलेक्स मैकलीन की किताब 'ग्रेव सिचुएशन' के एक उद्धरण के साथ पोस्ट में लिखा- ''जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते, वे हर दिन हमारे साथ चलते हैं।'' ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' थी, जो 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 
 

Related News