26 APRFRIDAY2024 10:06:28 AM
Nari

बेघर हुई कोएना ने सलमान पर उठाए सवाल, बिग बॉस को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Oct, 2019 11:37 AM
बेघर हुई कोएना ने सलमान पर उठाए सवाल, बिग बॉस को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

'बिग बॉस 13' के 'वीकेंड का वॉर' एपिसोड में इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हुआ। जहां एपिसोड में दलजीत कौर बाहर हुईं , वहीं रविवार कोएना मित्रा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। मगर कोएना मित्रा के आउट होने से सोशल मीडिया पर यूजर्स सलमान खान और मेकर्स पर गुस्सा निकाल रहे हैं।कहा जा रहा है कि कोएना मित्रा को सलमान से उलझना काफी भारी पड़ गया। दरअसल, इस बात का खुलासा आरती ने मटका टास्क के दौरान किया था।

punjab kesari

टास्क से पहले 'वीकेंड का वॉर' एपिसोड में सलमान खान ने कोएना मित्रा से कहा था कि 'आप शो में दिख नहीं रही हैं ऐसे में कुछ करिए।' जिस पर कोएना ने कहा कि 'मैं फेक नहीं कर सकती दूसरों लोगों की तरह।' सलमान और कोएना के बीच बात आगे बढ़ती है और सलमान कहते हैं कि 'इसका मतलब है कि आपने एक कंटेस्टेंट की जगह खराब कर दी।' इस पर कोएना कहती हैं कि 'तो फिर मुझे बुलाने की जरूरत ही क्या थी।' सलमान समझाते हैं कि 'कोएना आपको जो मिला है उसके प्रति सम्मान दिखाइए।'

punjab kesari

तभी कोएना कहती हैं कि मेरा जो नेचर है उसे मैं चेंज नहीं कर सकती। इनमें से किसी को मुझे इंप्रेस नहीं करना है। हालांकि, दोनों सामान्य बातचीत कर रहे है लेकिन कुछ यूजर्स का कहना है कि इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई थी जिसे एडिट कर दिया गया। फैंस तो सलमान से नाराज ही लेकिन इसी बीच बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं अभिनेत्री सोफिया हयात ने सलमान खान पर कोएना मित्रा के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया। सोफिया ने कहा कि 'सलमान खान मैं आपसे नाराज हूं क्योंकि आपने एक अच्छी कंटेस्टेंट कोएना मित्रा के साथ पक्षपात किया। जनता ने कोएना को घर से बेघर नहीं किया बल्कि आपने किया है।

punjab kesari

सोफिया ने आगे कहा कि कब बिग बॉस के घर में उन लोगों को इज्जत देना शुरू करेंगे, जिनको इज्जत मिलनी चाहिए। सलमान खान आपके इस कदम से लोगों को लगेगा कि आप हिंसात्मक व्यवहार को सपोर्ट करते हैं, लोग यह नहीं देखना चाहते, दर्शक अच्छे लोगों को देखना चाहते हैं। इसी के साथ उन्होंने शो को बंद करने की हिदायत भी दी और कहा कि लोगों को भी यह शो देखना बंद कर देना चाहिए क्योंकि यहां सच्चाई नहीं दिखाई देती है, केवल हिंसा दिखाई देती हैं।

punjab kesari

हाल ही में कोएना ने एक वेबसाइड से बात करते हुए कहा कि मैं पहली ऐसी इंसान नहीं हूं जो घर के सदस्यों से परेशान हुई हो। मुझमें वो गुण नहीं हैं। मैंने हमेशा अपनी प्रतिक्रिया दी है। घर में ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में अभी तक कुछ हासिल नहीं किया है वो आपकी उपस्थिति, एक्टिंग स्किल्स और एटीट्यूड का मजाक बनाते हैं। जब मैं अंदर गई, तो मुझे बताया गया कि ये एक सेलिब्रिटी शो है, जहां मैं केवल तीन लोगों को पहचानती थी। यह निराश करने वाला था। तब मैंने खुद को संभाला और अपना रास्ता बनाने की कोशिश की।'

punjab kesari

जब कोएना से पूछा गया किया कि क्या सलमान आपसे भेदभाव कर रहे थे तो उन्होंने कहा 'पहले वीकेंड का वॉर में सिद्धार्थ डे मेरे बारे झूठ बोल रहा था। मगर वीडियो के जरिए सारी सच्चाई सामने आ गई। जब मैंने अपनी बात रखने की कोशिश की तो सलमान ने मुझे अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया। पहले हफ्ते के बाद मुझे लगा कि ये एकतरफा है, सलमान ने शहनाज करते हुए कहते है कि  लोग इसे पसंद कर रहे हैं। जबकि ऐसा कुछ नहीं था। सलमान व्यक्तिगत रूप से उसका बचाव कर रहे थे। सलमान ने भारतीय दर्शकों को एक विचार दिया कि इस शो के लिए सम्मानजनक, शिक्षित, बुद्धिमान महिलाओं की आवश्यकता नहीं है।वहीं फैंस का कहना है कि 'सलमान का व्यवहार कोएना के साथ इतना कठोर क्यों था। वो हमेशा शहनाज का पक्ष ले रहे थे। ऐसा लग रहा था कि शहनाज सलमान के घर पली बढ़ी हो। 

Related News