23 APRTUESDAY2024 9:44:29 AM
Nari

दिव्या भटनागर के निधन से टूटी हिना खान, दोस्त की याद में शेयर की भावुक पोस्ट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Dec, 2020 04:44 PM
दिव्या भटनागर के निधन से टूटी हिना खान, दोस्त की याद में शेयर की भावुक पोस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके साथ काम करने वाले स्टार्स को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वे अब इस दुनिया में नहीं रही। दिव्या की मौत के बाद स्टार्स लगातार उनकी याद में पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान के साथ खास बॉन्डिंग रखने वाली दिव्या के निधन से हिना पूरी तरह से टूट चुकी हैं और अब एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। 

PunjabKesari

 तुम्हारी बहुत याद आएगी: हिना खान 

PunjabKesari

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दिव्या की एक तस्वीर शेयर कर लिखा , ' दिव्या ने अपने कैप्शन में कहा था। यह लड़की सोना थीं, खुलकर जिंदगी जीती थीं। बहुत ही खूबसूरत इंसान थीं और इनकी आंखों में चमक दिखती थी। तुम्हारी बहुत याद आएगी। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें।' आपको बता दें कि दिव्या ने हिना खान के साथ यह रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया है। दोनों की आपस में काफी अच्छी दोस्ती थी। 

वेंटिलेटर पर थीं दिव्या 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिव्या की हालत काफी नाजुक थी। उन्हें कोरोना भी था और सांस लेने में भी तकलीफ थी जिसके बाद वह वेंटिलेटर पर थी और जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही थी। आपको बता दें कि दिव्या ने पिछले साल ही शादी की थी लेकिन दिव्या की मां ने एक्ट्रेस के पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो फ्रॉड हैं। उन्होंने यह भी इल्जाम लगाए कि , ' दिव्या का पति उसे छोड़कर चला गया और उसने दिव्या की हालत के बारे में जानने की कोशिश भी नहीं की।'  

Related News