21 FEBFRIDAY2020 7:08:55 PM
Nari

कैप्टेंसी टास्क में हिमांशी खुराना बुरी तरह हुई घायल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Feb, 2020 02:34 PM
कैप्टेंसी टास्क में हिमांशी खुराना बुरी तरह हुई घायल

बिग बाॅस 13 अपने फिनाले के करीब है। इस दौरान हर रोज कोई ना कोई नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ कंटेस्टेंट आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हिमांशी खुराना के साथ। बिग बाॅस के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंटेस्टेंट किस तरह से एक दूसरे के साथ जोर जबरदस्ती कर रहे हैं इसी के दौरान हिमांशी छीना छपटी का शिकार हुई और खेल खेलते उन्हें चोट लग गई जिसके चलते वह बेहोश हो गई।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस 13 में हर टास्क में कोई ना कोई पंगा जरूर पड़ा है। इस कैप्टेंसी टास्क में मास्टमाइंड विकास गुप्ता ने फिर से अपना दांव खेला है और खेल खेल में विकास ही हिमांशी के ऊपर गिर गए जिसके चलते हिमांशी घायल हो गईं। हिमांशी को आसिम रियाज गोद में उठाकर कंफेशन रूम में लेकर जाते हैं। हिमांशी के बेहोश होने पर टास्क को बीच में ही रोक दिया जाता है। अब देखना ये होगा कि हिमांशी के साथ हुए इस हादसे का आसिम रियाज पर क्या असर पड़ेगा।

PunjabKesari

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। टास्क के दौरान सभी घरवालों को पैसे लूटने होते हैं। मगर पैसों को लेकर घर के सदस्‍यों के बीच अक्सर छीना-झपटी होती है। इसी छीना-झपटी में इस बार हिमांशी बुरी तरह से घायल हो गई।

PunjabKesari

Related News