22 JANWEDNESDAY2020 2:18:53 PM
Nari

ग्लोइंग स्किन के लिए हिमांशी ने छोड़ दी यह एक चीज, जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 08 Dec, 2019 03:20 PM
ग्लोइंग स्किन के लिए हिमांशी ने छोड़ दी यह एक चीज, जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

मॉडलिंग से अभिनय का सफर तय करने वाली बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना एक्टिंग के साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी फेमस हैं लेकिन पहले की हिमांशी और अब की हिमांशी में जमीन आसमाम का फर्क आ गया है जबकि पहले की हिमांशी तो पहचान में ही नहीं आती। उनकी पर्सनेलिटी में काफी बदलाव आ चुका है सिर्फ पर्सनेलिटी ही नहीं वह आगे से काफी खूबसूरत भी हो गई है। इसका श्रेय जाता है हिमांशी के ब्यूटी सीक्रेट्स पर जो वह डेली फॉलो करती हैं। इन टिप्स ने हिमांशी की स्किन को और भी निखार दिया है तो चलिए बताते हैं आपको हिमांशी के ग्लोइंग स्किन के राज...

हिमांशी का ज्यादा टाइम शूट और ट्रेवलिंग में ही निकलता है इसीलिए वह मिट्टी और पॉल्यूशन से स्किन और हेयर को नेचुरल तरीके से प्रॉटेक्ट करती हैं।

 

PunjabKesari,nari

 

पहले जानिए उनकी स्किन केयर रुटीन

छोड़ दी चाय

हिमांशी को चाय पीना बहुत पसंद है लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें हर समय चाय पीने की आदत थी लेकिन अपनी स्किन और हेल्थ की केयर के लिए उन्होंने चाय पीना छोड़ दिया जब भी उनका चाय पीने का मन करता है तो वह खुद को किसी दूसरे काम में व्यस्त कर लेती है।

मेकअप

स्किन हेल्दी रखने के लिए वह मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती। शूटिंग के बाद और रात को सोने से पहले हर रोज हिमांशी मेकअप रिमूव करती है ताकि उसकी स्किन हेल्दी रहे। 

भरपूर पानी

वही डाइट में वो चीजें खाती हैं जिससे स्किन ग्लो करती हैं जैसे फ्रूट्स, ग्रीन वेज और ज्यादा सारा पानी। सुबह नाश्ते में अनार के जूस के साथ ओट्स और अंडे खाती है। लंच में उबले चावल, सब्जी, ग्रीन सलाद और रात के खाने में वेजीटेबल सूप और ग्रीन सलाद शामिल रहता है।स्नेक्स में वह फ्रेश फ्रूट और नट्स लेना पसंद करती है।

रहती है स्ट्रेस फ्री

हिमांशी का मानना है कि वह अच्छी स्किन के लिए खुश और स्ट्रेस फ्री रहने का भी अहम रोल है। इसलिए वह हमेशा ही खुश और स्ट्रेस फ्री रहने की कोशिश करती हैं। 

PunjabKesari,nari

 

हेयरस्टाइल

बालों की बात करें तो उन्होंने बताया कि उन्हें हेयरस्टाइल के लिए कई तरह के हीट व हेयर प्रोडक्ट इस्तेमाल करने पड़ते हैं इसलिए मौका मिलते ही वह हेयर चम्मी करना नहीं भूलती, तेल से बालों को पोषण मिलता है।

काजल लगाना 

हिमांशी खुराना अपनी आंखों की ब्यूटी को बढ़ाने के लिए कभी भी काजल लगाना नहीं भूलती हैं। हिमांशी हमेशा ही आंखों में हल्का काजल लगाती है जो कि उनकी खूबसूरती को और भी निखार देता है। 
 

योगा

खुद को हेल्दी रखने के लिए हिमांशी हर रोज 90 मिनट योग करती है, जिसे वह मिस नहीं करतीं। 

Related News