20 APRSATURDAY2024 9:39:22 AM
Nari

जुड़वा बेटियों की नानी बनीं हेमा मालिनी ने कहा, 'कभी सोचा नहीं था ऐसा होगा परिवार'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Dec, 2020 02:34 PM
जुड़वा बेटियों की नानी बनीं हेमा मालिनी ने कहा, 'कभी सोचा नहीं था ऐसा होगा परिवार'

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में हेमा मालिनी एक बार फिर से नानी बन गई हैं। इस बार एक्ट्रेस जुड़वा बच्चियों की नानी बनीं है। उनकी लाडली बेटी अहाना देओल ने 26 नवंबर को दो नन्हीं परियों को जन्म दिया। इसी बीच हेमा मालिनी ने जुड़वा बच्चियों की नानी बनने पर खुशी जाहिर की है। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, 'मुझे और धर्म जी को जब एक-दूसरे से प्यार हुआ था और फिर हमने शादी की तो हमने ये बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि एक दिन हमारा परिवार इतना बड़ा हो जाएगा।' 

PunjabKesari

बता दें अहाना देओल के मां बनने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली थी। जिसमें एक पोस्ट शेयर कर लिखा गया था, 'कुछ जोड़ियों में चमत्कार होते हैं। हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी दो जुड़वा बेटियां अस्त्रिया और आदिया का जन्म हुआ है।' वहीं हेमा मालिनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये गुडन्यूज दी थी।

 

आपको बता दें इससे पहले अहाना देओल और वैभव वोहरा का एक बेटा है। जिसका जन्म जून 2015 में हुआ था। कपल ने अपने बेटे का नाम दारेन वोहरा रखा है। 2 फरवरी 2014 को अहाना और वैभव शादी के बंधन में बंधे थे। अहाना शुरू से ही फिल्मों और लाइमलाइट से दूर रही हैं। लेकिन उन्होंने फिल्म 'गुजारिश' में संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट के रुप काम जरूर किया था।

Related News