02 MAYTHURSDAY2024 5:05:21 AM
Nari

क्या आपने पहले देखा है अर्चना का मड आइलैंड बंगला ? आज करें इस लग्जरी घर का Tour

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Sep, 2023 06:20 PM
क्या आपने पहले देखा है अर्चना का मड आइलैंड बंगला ? आज करें इस लग्जरी घर का Tour

फिल्मों और टीवी की दुनिया में  अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अर्चना पूरन सिंह आज अना  61वां बर्थडे मना रही है।  टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करने वाली अर्चना को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पिछले कुछ सालाें से वह  द कपिल शर्मा शो का खास हिस्सा बन गई हैं और  अपने ठहाकों से दर्शकों को खूब एंटरटेन करती हैं।

PunjabKesari
 रील ही नहीं रियल लाइफ में भी वह बेहद खुश रहती हैं। वैसे तो अर्चना पूरन सिंह ने अपनी जिंदगी में बहुत स्ट्रगल झेला, लेकिन आज वह अपने दम पर इस मुकाम  तक पहुंची हैं। कई फिल्मों और टीवी शोज में अपनी ऐक्टिंग का दमखम दिखा चुकीं अर्चना पूरन सिंह आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं वह कपिल के शो में सिर्फ ठहाके लगाने के लिए मोटी रकम चार्ज करती है । बताया जाता है कि वह एक एपिसोड शूट करने के करीब 10 लाख रुपये लेती हैं।

PunjabKesari
अब जहिर सी बात है कि इतनी मोटी फीस लेने वाली अर्चना का रहना- सहना भी काफी आलिशान ही होगा। उनकी शादी जिंदगी का अंदाजा उनके मुंबई के मड आइलैंड को देखकर लगाया जा सकता है। इस निजी बंगले में वह अपने पूरे परिवार के साथ रहती हैं। 

PunjabKesari
अर्चना और परमीत का ये बंगला बहुत बड़े एरिया में बना हुआ है, जो देखने में  किसी रिजॉर्ट से कम नहीं लगता है।  इस बंगले में एक बहुत बड़ा एंट्री गेट है जो रॉयल लुक देता है। अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें उनके बंगले की झलक दिख ही जाती है। 

PunjabKesari
अर्चना के घर की बालकनी से नजारा बेहद खूबसूरत नजर आता है,  यहां से काफी हरियाली दिखाई देती है और समंदर भी नजर आता है। तवीरों में नजर आने वाला बेडरूम काफी सिंपल, क्लीन और क्लासी लगता है।  दीवार पर आर्ट वर्क और हैंगिंग लाइट्स बेहद खूबसूरत लगती हैं। 

PunjabKesari
सिंह-सेठी का बंगला बेहद क्लासी है। सजावट के भार और  सफेद असबाब के साथ घर को मेंटेन करना आसान नहीं है लेकिन इस घर ने इसमें महारत हासिल की है। 

Related News