03 MAYFRIDAY2024 7:38:51 AM
Nari

नहीं रहे मिस यूनिवर्स Harnaaz Kaur के पिता प्रीतम सिंह, 57 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Jul, 2023 12:15 PM
नहीं रहे मिस यूनिवर्स Harnaaz Kaur के पिता प्रीतम सिंह, 57 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने वाली हरनाज कौर के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। हरनाज के पिता प्रीतम सिंह संधू की कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई है। उनके पिता खरड़-लांडरा रोड स्थित शिवालिक सिटी में मोना पैराडाइज सोसायटी के एक फ्लैट में रहते थे। गुरुवार को सोने के बाद जब वह नहीं उठे तो उनकी पत्नी यानी की हरनाज की मां ने उन्हें बिस्तर पर बेसुध पाया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari

कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई मौत 

रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर ने बताया कि उनके पिता की देर रात में दिल की गति रुक गई जिसके कारण उनकी मौत हो गई है। वहीं हरनाज की माता जी एक सरकारी डॉक्टर हैं। वहीं हरनाज अपने भाई हरनूर संधू के साथ मुंबई में थी। 

PunjabKesari

बेटी के मिस यूनिवर्स बनने पर हुए थे बहुत खुश 

जैसे ही हरनाज के भाई को उनके पापा के मरने की खबर मिली तो वह घर वापिस आ गए। शुक्रवार शाम को 4.30 बजे उनके पिता का अंतिम संस्कार किया गया है। प्रीतम सिंह संधू जिला गुरदासपुर की सब डिवीजन बटाला में रहते थे परंतु कुछ साल पहले वह खरड़ में आकर रहने लगे। 2021 में जब हरनाज को मिस यूनिवर्स का खिताब मिला तो वह बहुत ही खुश थे। जब वह मिस यूनिवर्स बनकर घर वापिस आए तो उस समय उन्हें खुद पिता प्रीतम सिंह एयरपोर्ट से घर तक कार में खड़े होकर लाए थे। 

PunjabKesari

Related News