04 AUGTUESDAY2020 5:20:23 AM
Nari

हिना खान के शाइनी और खूबसूरत बालों का राज है ये चीजें

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 30 Jul, 2020 02:24 PM
हिना खान के शाइनी और खूबसूरत बालों का राज है ये चीजें

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस सिक्रेटस लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। बात अगर हिना खान की ब्यूटी सिर्केट की करें तो हर एक लड़की चाहती है कि उसके बाल और स्किन भी हिना खान जैसे हो लेकिन क्या आप जानते हैं कि हिना खान अपने बालों की बहुत केयर करती हैं और इसके लिए वह कोई मार्केट का प्रोडक्ट इस्तेमाल नहीं करती बल्कि वह सिंपल सी चीजों का इस्तेमाल करती है। तो चलिए आज हम आपको हिना खान के हेयर केयर का सिर्केट बताते हैं। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो हिना अपने बालों की केयर करना नहीं भूलती हैं। हिना खान हेयर केयर के लिए 3 चीजों का इस्तेमाल करती हैं। तो अगर आप भी अपने बालों को हेल्दी और शाइनी बनाना चाहती हैं तो आप भी हिना खान के इस हेयर केयर रूटीन को फॉलो कर सकती हैं। 

1. अपने बालों को करती हैं ट्रिम

बहुत सी लड़कियां महीनों तक हेयर कट नहीं लेती हैं बजाए इसके उनके बाल हेल्दी और शाइनी नहीं होते खासकर उनके बालों की ग्रोथ भी नहीं होती है ऐसे में हिना खान अपने हेयर केयर के लिए हर 2 महीने में एक बार अपने बाल जरूर ट्रिम करती है। बालों को ट्रिम से बहुत से फायदे होते हैं। इससे आपके गंदे बाल निकल जाते हैं और आपके बाल भी कम झड़ते हैं।

PunjabKesari

2. नींबू का करती हैं यूज

हिना खान अपने बालों को हेल्दी व शाइनी रखने के लिए नींबू का इस्तेमाल करती हैं। वह नींबू का लेमन वॉटर बना कर उसे अपने बालों पर स्प्रे के रूप में यूज करती है। अगर आप भी अपने बालों को शाइनी बनाना चाहती हैं तो आप भी अपनी डेली रूटीन में नींबू को जरूर एड करें। 

3. अंडे और दही के पैक का करती हैं यूज

हिना खान अपने बालों को स्लिकी बनाए रखने के लिए घर पर ही हेयर स्पा करती हैं और इसके लिए वो पार्लर नहीं जाती हैं बल्कि घर पर ही हेयर स्पा लेती हैं इसके लिए वह दही और अंडे का एक मास्क बनाती है और उन्हें बालों पर लगाती है। इस मास्क का अगर आप भी इस्तेमाल करेंगी तो आपके बाल भी हिना के तरह स्लिकी और शाइनी होगें। 

PunjabKesari

4. जैतून के तेल को करती हैं इस्तेमाल 

हिना खान अपने बालों पर तेल लगाना कभी नहीं भूलती वह चाहे जितनी भी बिजी हो लेकिन बालों की चंपी जरूर करती है और इसके लिए वह जैतून के तेल का इस्तेमाल करती हैं। तेल लगाने से आपके बालों को बहुत से फायदे मिलते हैं इससे आपके बाल रूखे नहीं होते हैं और उन्हें पूरा पोषण भी मिलता रहता है। 

तो इस तरह हिना खान इन सिंपल से स्टेप्स से और इन सिंपल चीजों से घर पर ही अपने बालों की केयर करती हैं अगर आप भी अपने बालों को हिना खान के बालों के जैसे शाइनी और खूबसूरत बनाना चाहती हैं तो आप भी इन चीजों का इस्तेमाल जरूर करें। 

Related News