06 JULMONDAY2020 2:46:55 PM
Nari

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने भगत सिंह से की सोनू सूद की तुलना, फोटो हो रही खूब वायरल

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 01 Jun, 2020 10:16 AM
पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने भगत सिंह से की सोनू सूद की तुलना, फोटो हो रही खूब वायरल

कोरोना वायरस के चलते सबसे ज्यादा दुख के दिन गरीब मजदूरों को झेलने पड़े हैं। अपने घरों से दूर दो वक्त की रोटी कमाने निकलने इन मजदूरों को जब सब कुछ छोड़कर अपने घर लौटना पड़ा तो इनके पास न तो घर वापिस जाने के लिए पैसे थे और न ही कोई सहूलियत। हालांकि सरकार द्वारा बसों का इंतेजाम किया गया था, मगर फिर भी मजदूरों की गिनती अधिक होने की वजह से कई मजदूरों को पैदल ही अपने घरों के लिए निकलना पड़ा।

nari

ऐसे में इन गरीब मजदूरों की मदद करने के लिए बॉलीवुड स्टार सोनू सूद आगे आए। सोनू सूद ने अपने खर्चे पर हजारों मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर पहुंचाया।

अपनी मां को दिया सारा श्रेय

सोनू इस बात का श्रेय अपनी मां द्वारा दिए गए संस्कारों को देते हैं। उन्हें लगता है कि आज वो इंसानियत के नाते यह काम कर पाए हैं यह केवल उनकी मां के संस्कार और दुआएं ही हैं। सोनू सूद की तारीफों के फूल आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स द्वारा बांधे जा रहे हैं।

भगत सिंह की तस्वीर से की तुलना

हाल ही में पंजाब के मशहूर सिंगर गुरू रंधावा ने एक बहुत ही अलग अंदाज में सोनू सूद की तारीफ की। गुरू रंधावा नें सोनू सूद की एक तस्वीर को भगत सिंह की छवि देकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। यह तस्वीर कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई।

 

 

nari

केवल गुरू रंधावा ही नहीं, बल्कि सोनू सूद के अन्य फैंस ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए अपने रीयल हीरो की तारीफ की। सोनू सूद के एक चाहने वाले फैन ने फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा कि तुम असल में आज के भगत सिंह हो। असली हीरो तो तुम हो।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love and Respect @sonu_sood paji. So much to learn from you 🙏🙏

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on May 30, 2020 at 3:16am PDT

Related News