01 MAYWEDNESDAY2024 2:11:48 AM
Nari

पत्नी को वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करें किचन की ये Items, हमेशा के लिए Memorable बनेगा तोहफा

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Feb, 2023 03:40 PM
पत्नी को वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करें किचन की ये Items, हमेशा के लिए Memorable बनेगा तोहफा

वैलेंटाइन डे कपल्स के लिए बहुत ही खास होता है। इस दिन वह एक-दूसरे को स्पेशल गिफ्ट्स देकर दिन को और भी यादगार बनाते हैं, लेकिन पार्टनर को कैसा गिफ्ट देना चाहिए, इस बात को लेकर अक्सर पति थोड़े से कंफ्यूज हो जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी पत्नी को इस बार कुछ स्पेशल देने की सोच रहे हैं तो उन्हें किचन की कुछ खास आइटम्स गिफ्ट कर सकते हैं। यह आइटम्स उनके काम आने के साथ-साथ उनका काफी समय भी बचाएंगे। तो आइए जानते हैं इनके बारे में...

कोल्ड प्रेस जूसर 

कोल्ड प्रेस जूसर पत्नी के लिए एक बेस्ट गिफ्ट हो सकता है। घर में बना जूस पीकर आपकी पत्नी स्वस्थ भी रहेगी और उनके लिए यह एक यादगार गिफ्ट रहेगा। खासकर अगर आपकी पत्नी नाश्ते में जूस पीना पसंद करती है तो आप उन्हें यह गिफ्ट दे सकते हैं। अपस्कैलियो-एक्याआइरड(Upscalio-acquired), हेस्टिया(Hestia) जैसी कंपनी का कोल्ड प्रेसर जूसर आप उन्हें दे सकते हैं। 

PunjabKesari

इंडक्शन 

इंडक्शन भी वाइफ को गिफ्ट करने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसे साफ करना भी आसान होगा और अगर आपकी पत्नी को कोई भी चीज जल्दी-जल्दी बनानी है तो इसमें फटाफट से चुटकियों में तैयार भी हो जाएगी। एक अच्छे तापमान पर आप जल्दी-जल्दी खाना भी वाइफ के लिए तैयार कर सकते हैं। 

 कॉफी मेकर 

अगर आपकी वाइफ को कॉफी पसंद है तो कॉफी मेकर से बेस्ट ऑप्शन कोई नहीं हो सकता। इससे बनी कॉफी से आपकी पत्नी एक अच्छे दिन की शुरुआत कर सकती हैं। आप खुद भी अपनी वाइफ के साथ रोमाटिंक चिट चैट करते हुए कॉफी एन्जॉय कर सकते हैं। 

PunjabKesari

ब्लेंडर 

ब्लेंडर भी वाइफ को आप गिफ्ट के रुप में दे सकते हैं। इससे वह स्मूदी तैयार करके एक हैप्पी स्माइल के साथ अपने दिन की एक खास शुरुआत कर सकती हैं। इस तरह के स्पेशल गिफ्ट्स के साथ आप अपनी वाइफ को और भी स्पेशल फील करवा सकते हैं। 

इलेक्ट्रिक चॉपर 

महिलाओं का ज्यादातर समय सब्जियां काटने में चला जाता है। ऐसे में आप उनका काम आसान करने के लिए इलेक्ट्रिक चॉपर गिफ्ट कर सकते हैं। साथ-साथ में नेटफ्लिक्स मूवी एंजॉय करते हुए वह इसमें आसानी से सब्जियां चॉप कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News