21 FEBFRIDAY2020 6:43:49 PM
Nari

Valentine Day 2020: फर्स्ट वैलेंटाइन डेट पर यूं करें पार्टनर को इंप्रेस

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Feb, 2020 10:36 AM
Valentine Day 2020: फर्स्ट वैलेंटाइन डेट पर यूं करें पार्टनर को इंप्रेस

आज प्यार करने वालों का खास दिन है जिसे सभी वैलेंटाइन डे के रुप में सेलिब्रेट करेंगे। ऐसे में जो लोग काफी समय से एक-दूसरे को पसंद करते है वो डेट प्लान कर इस दिन को और भी खास बनाने की तैयारी कर रहें होंगे। वहीं, इन में से कुछ लोग ऐसे भी जो पहली बार डेट पर जाने का प्लान कर रहे होंगे। इसके साथ ही वे अपनी फर्स्ट डेट को लेकर काफी कंन्फ्यूजन में हैं।  तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताते है जिसे फॉलो कर आप अपने फर्स्ट वैलेंटाइन को इंप्रेस कर उन्हें स्पेशल फील करवा सकते है। 

पब्लिक प्लेस पर मिलें

अगर आप पहली बार डेट पर जा रहे है तो पार्टनर को अकेले मिलने की जगह पब्लिक प्लेस पर मिलने का प्लान बनाए। आप उन्हें किसी कॉफी या पार्क में मिल सकते है। ऐेसे में आपका पार्टनर कंफर्ट फील करेंगी। इसके साथ ही आप उनसे अच्छे से अपने दिल की बात जाहिर कर सकते है। 

पार्टनर की करें तारीफ

डेट को दौरान पार्टनर की तारीफ करें। आप उनकी ड्रेस, बात करने के अंदाज या किसी भी काम की तारीफ कर सकते है। ऐसा कुछ कह कर उन्हें स्पेशल फील करवाए।

Image result for  couple pic,nari

इन चीजों का रखें ध्यान

अक्सर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते है जो ज्यादा केयरिंग हो। ऐसे में उनके साथ डेट पर जाने पर कुछ चीजों का जरूर ध्यान रखें। आप रेस्टोंरेट में जाते समय पार्टनर को डोर खोलने न दें बल्कि खुद आगे जा कर उनके लिए डेर ओपन करें। इसके साथ ही उनके बैठने के लिए कुर्सी को आगे करें और पार्बाटनर के बैठने के बाद ही चेयर पर बैठे। आपके द्वारा किया ऐसा बिहेव आपके पार्टनर को जल्दी इम्प्रेस करने का काम करेंगा।   

मोबाइल रखें बंद

डेट पर पार्टनर के आ जाने के बाद तुरंत अपने सेल फोन को बंद या फिर साइलेंट मोड पर रख दें। ऐसा न करने पर अगर कहीं आपको बार-बार फोन आए तो वो आपकी रोमांटिक डेट को खराब करने का काम करेंगा। इसके साथ ही आपको फर्स्ट डेट पर ही अपने स्पेशल वन की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। 

पार्टनक की पसंद- नापसंद को जानें

अपनी डेट पर खुद कम और पार्टनर को ज्यादा बोलने का मौका दें। ऐसा करने से आपको उनके बारे में ज्यादा जानने को मिलेंगा। 

Image result for couple pic,nari

समय का भी रखें ध्यान

लड़कियों को हमेशा से ही डीसेंट और समय की कद्र करने वाले लड़के पसंद आते है। ऐसे में आप भी अपनी फर्स्ट रोमांटिक डेट पर टाइम पर पहुंचना न भूलें। 

गिफ्ट ले जाना न भूलें

पार्टनर को वैलेंटाइन डेे विश करने के लिए कोई स्पेशल गिफ्ट या गुलाब के फूलों का बुके जरूरले जाए। ऐसा करके आप उन्हें स्पेशल फील करवा सकते है। 

Image result for  couple pic,nari

डेट के बाद करें मैसेज

डेट खत्म हो जाने के बाद सीधा अपने काम पर लग जाना गलत है। ऐसे में डेट के बाद खुद अपनी गर्लफ्रेंड को उनके घर छोड़ कर आए। अगर आप ऐसा नहीं करना चाहते तो उनके घर पहुंच जाने के बाद उन्हें कॉल या मैसेज कर उनसे थोड़ी देर बात करें। आपका ऐसा केयरिंग बिहेव देख कर उन्हें खुशी होगी। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News