14 SEPSATURDAY2024 6:40:09 PM
Nari

इस सांवली छोरी की खूबसूरती है बेमिसाल, सुंदर और जवां त्वचा के लिए  करती हैं बस ये काम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Aug, 2024 02:18 PM
इस सांवली छोरी की खूबसूरती है बेमिसाल, सुंदर और जवां त्वचा के लिए  करती हैं बस ये काम

नारी डेस्क: बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अदाकाराएं हैं जाे उम्र बढ़ने के साथ- साथ और भी जवां दिखती हैं।  बोल्ड और ब्लूटीफुल चित्रांगदा सिंह भी उनमें से एक है। वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के बाद अपनी जवां त्वचा के लिए जानी जाती हैं। 48 साल की उम्र में भी उनकी स्किन 25 साल की नजर आती है। चलिए बर्थडे के मौके पर जानते हैं  सांवली सुंदरी चित्रांगदा सिंह के ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में। 

PunjabKesari
बेसन और पपीते पर भरोसा 

अपनी स्किन की खूबसूरती को बरकार रखने के लिए चित्रांगदा कुछ खास घरेलू नुस्खों और नेचुरल प्रोडक्ट्स  का इस्तेमाल करती हैं। अपने चेहरे की सारी गंदगी साफ करने के लिए वह बेसन और पपीते का इस्तेमाल करती हैं। चित्रांगदा को स्पा सेशन और बॉडी स्क्रबिंग बेहद पसंद है। 

लेती है भरपूर नींद

चित्रांगदा का मानना है कि चमकती त्वचा के लिए कम से कम 8 घंटे की नींद ज़रूरी है, जिसका वह पालन करती हैं। इसके अलावा, वह सोने से पहले अपना मेकअप हटाना कभी नहीं भूलतीं। इसके अलावा वह बालों को  पोषण देने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करना पसंद करती है।

मेकअप फ्री रहना पसंद

चित्रांगदा का कहना है कि शूटिंग के दौरान मैं मेकअप  से बच नहीं सकती। लेकिन जब मैं घर पर होती हूं तो मैं बिल्कुल भी मेकअप नहीं करती। उनका मानना है कि ज्यादा मेकअप स्किन पर अप्लाई करने से इसके साइड इफेक्ट हो सकते हैं और नेचुरल ग्लो खत्म हो सकता है।

PunjabKesari

ग्लोइंग स्किन के लिए पीती हैं ये ड्रिंक

अपनी ग्लोइंग स्किन और सुंदरता को बनाए रखने के लिए चित्रांगदा अपने डेली डाइट में जो ड्रिंक लेती हैं वो चुकंदर, आंवला और गाजर से मिलकर बना होता है। एक्ट्रेस की मानें तो खाली पेट इस जूस को पीने से उनकी स्किन पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ता है और दिन-ब-दिन उनके स्किन में गज़ब का निखार आने लगता है। इस स्पेशल ड्रिंक को पीने के अलावा वह  दिन भर भरपूर मात्रा में पानी पीती हैं।

Related News