26 APRFRIDAY2024 7:01:15 PM
Nari

अपने वैडिंग लहंगे को शादी के बाद इन 5 तरीको करें वियर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Sep, 2018 12:07 PM
अपने वैडिंग लहंगे को शादी के बाद इन 5 तरीको करें वियर

अपनी शादी का लहंगा लड़कियां खरीदती तो बड़े चाव से है लेकिन शादी के बाद इसे कम ही मौकों पहन पाती हैं। एक तो उन्हें अपना लहंगा आउट फैशन लगने लगता है, दूसरा एक इवेंट में एक लहंगा पहनकर जाना भी बोरिंग लगता है। इसलिए शादी लहंगा केवल अलमारी की शान बनकर ही रह जाता है। अगर आपकी शादी लहंगा भी महंगा व काफी एक्सपेंसिव है। आप उसे नए तरीके से पहनना चाहती है तो आज हम आपको शादी के लहंगे को रियूज करके पहनने के अलग-अलग तरीके बताएंगे जो काफी ट्रैंडी भी होंगे, दूसरा आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे। 

 


लहंगे के साथ बदलकर पहने टॉप
अपने वैडिंग लहंगे को आप कई दिनों बाद वियर कर रही है तो आप अपने हैवी वर्क लहंगे के साथ सिंपल शर्ट या कोई डिफरैंट चोली पहन सकती हैं जो इन दिनों खूब ट्रैंडी फैशन है। हाल ही में काजोल को भी इसी ग्रेटअप में स्पॉट किया गया था तो क्यों न आप भी यही तरीका आजमाकर देंखे। 

 


वैडिंग लहंगे से बनवाएं अनारकली सूट 
अगर आप अपने वैडिंग लहंगे को नया मेकओवर देना चाहती है तो चोली को लहंगे के साथ अटेच करवा कर अनारकली सूट बनाए। जिसे देखकर कोई पहचान नहीं पाएगा कि यह आपकी वैडिंग लहंगा है और हर कोई आपके अनारकली सूट की तारीफ करेगा।


 

जैकेट के साथ लहंगे को दे नया मेकओवर 
अपने वैडिंग लहंगे को आप रियूज करके अगर किसी दूसरे इवेंट या फेस्टिवल में पहनना चाहती है तो उसके साथ मैचिंग फ्लोर लेंथ लेयर जैकेट बनवाए और लहंगे के साथ जैकेट कैरी करें। यह तरीका आपके लहंगे के नया मेकओवर देने के साथ आपके आउटफिट ट्रैंडी लुक देगा। 

 


लहंगे के दुपट्टे के यूं करें कैरी 
वैडिंग लहंगे के साथ दुपट्टा भी काफी हैवी होता हैं। आप इसे भी रियूज करके पहन सकती है। अपने वैडिंग दुपट्टे के वर्क से मैचिंग कोई भी सिंपल सूट सिलवाएं। फिर वैडिंग दुपट्टे को उसके साथ कैरी करें जो आपके सिंपल सूट भी हैवी लुक देगा। 

 


साड़ी की तरह करें वियर 
वैडिंग लहंगे के ब्लाउज व दुपट्टे को आप साड़ी की तरह भी पहन सकती है और अपने आप को नया लुक दे सकती है। 

Related News