26 FEBMONDAY2024 5:25:18 PM
Nari

बसंत पर लुक में ऐसे शामिल करें Yellow, त्योहार में भी लगेगा ग्लैमर का तड़का

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Feb, 2024 12:07 PM
बसंत पर लुक में ऐसे शामिल करें Yellow, त्योहार में भी लगेगा ग्लैमर का तड़का

बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर लोग खासतौर पर पीले रंग के कपड़े पहनते हैं क्योंकि यह रंग मां सरस्वती को अति प्रिय है।  इस दिन आप भी यैलो पहन सकती हैं वैसे इस बार बसंत पंचमी के त्योहार के साथ साथ वेलेंटाइन डे भी आ रहा है और वेलेंटाइन पर महिलाएं रैड कलर के आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं। अब ये दिन एक साथ ही आ रहे हैं तो आप यैलो और रैड का कंट्रास्ट भी कर सकती हैं जैसे सूट यैलो और साथ में रैड मैचिंग दुपट्टा या फिर ड्रेस हॉट रैड कलर में और इसके साथ यैलो एक्सेसरीज या हैंडबैग। यदि आप भी इस बसंत पंचमी यैलो कलर के साथ अपने लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड करना चाहती हैं तो आज आपको कुछ ऐसे फैशन टिप्स बताते हैं जिनसे आप आइडियाज ले सकती हैं। इन टिप्स के जरिए त्यौहार पर आप ट्रैडिशनल के साथ-साथ आप इस खास त्यौहार पर धार्मिक के साथ-साथ ट्रैडिशनल लुक भी ट्राई कर सकती हैं। आइए जानते हैं कैसे...

सूट

ट्रैडीशनल की बात करें तो फेस्टिव के मौके पर की पहली पसंद होता है। ऐसे में यदि आप भी बसंत पर सूट पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस आलिया भट्ट या फिर हिना खान के आउटफिट्स से आइडिया ले सकती हैं। खासतौर पर हिना खान यह फ्लोरल सूट आपके लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर का तड़का लगाएगा। वहीं आपकी नई शादी हुई हैं और आप पति के साथ वेलेंटाइन पर डिनर पर जाने की सोच रही है तो परीणीति की तरह रेड सूट ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

इंडो- वेस्टर्न

इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज में आपको कंट्रास्ट के बहुत से ऑप्शन मिल जाएंगे। बसंत के मौके पर  इंडो- वेस्टर्न ट्राई करेंगी तो वह वैसे ही बहुत अच्छा लगेगा। यैलो जैकेट के साथ मैचिंग प्लाजो पहनकर आप कुछ यूनिक लुक बसंत पर ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

साड़ी

हर त्यौहार, पार्टी के लिए साड़ी का फैशन एवरग्रीन  है। भारतीय महिलाओं को साड़ी कैरी करना वैसे ही बहुत भाता है। बसंत पार्टी अटेंड करने का मन बना रही है तो साड़ी चूज कर लें। कंगना रनौत जैसे पीली हैवी सिल्क की साड़ी पहन सकती हैं। ट्रैडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए आप साथ में गजरा और हैवी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

लहंगा

पीले कलर का लहंगा भी आप इस बसंत पंचमी पर वियर कर सकती हैं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे का यह स्टोन वर्क ब्लाउज साथ में मैचिंग लहंगा और लाइटवेट दुपट्टा कैरी करके आप त्यौहार को और भी अच्छे से एंजॉय कर सकती हैं।  

PunjabKesari

नेल आर्ट

यदि आप ऑल ओवर यैलो बसंत पर नहीं पहनना चाहती हैं तो कंट्रास्ट के तौर पर यैलो कलर का नेल पेंट भी लगा सकती हैं। खासतौर पर हाथों में इस रंग का नेल आर्ट करवाकर आपको एक अलग लुक ही देगा। अगर यैलो नहीं लगाना तो रैड ट्राई करें। रैड कलर तो वैसे ही हाथों की खूबसूरती को दोगुना कर देता है। 

PunjabKesari

हैंडबैग

यैलो कलर का हैंडबैग भी आप त्यौहार वाले दिन कैरी कर सकती हैं। अगर ड्रेस रैड में चूज की है तो हाथ में फंकी सा यैलो कलर में हैंडबैग कैरी करें। 

PunjabKesari

Related News