16 APRTUESDAY2024 9:41:52 PM
Nari

मोटापे के कारण ट्रोल होने वाले फरदीन खान की बदल गई लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Dec, 2020 09:55 AM
मोटापे के कारण ट्रोल होने वाले फरदीन खान की बदल गई लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस

बॉलीवुड के ऐसे कईं स्टार्स है जिन्होंने काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है। इसमें फरदीन खान का नाम भी आता है। फरदीन खान को फैंस आज भी बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। पिछले कुछ समय से वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं ऐसे में उनकी लुक में भी काफी बदलाव आया है। लेकिन हाल ही में फरदीन खान की जो तस्वीरें  सामने आई हैं उनमें एक्टर को पहचानना ही मुश्किल है। इसका कारण है कि फरदीन खान की पुरानी तस्वीरें देखें तो उनका वजन काफी बढ़ गया था लेकिन एक्टर की लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी चौंक जाएंगे। 

PunjabKesari

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर किया गया स्पॉट 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में फरदीन खान को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के मुंबई ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इन तस्वीरों में फरदीन खान की लुक को देख फैंस हैरान रह गए। एक्टर एक दम फिट नजर आ रहे हैं। फरदीन खान की इस लुक को देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्टर जल्द बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। 

देखिए एक्टर की कुछ वायरल तस्वीरें 

PunjabKesari

PunjabKesari

मोटापे के कारण हुए थे ट्रोल 

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2016 में एक्टर की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ था। जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया। लेकिन हाल ही कि लुक से फरदीन खान ने फैंस को एक दम चौंका दिया है। 

Related News